Pakistan ने England के साथ होने वाले पहले टेस्ट की टीम में नोमान अली को दी जगह

अली ने पाकिस्तान के लिए खेले 15 टेस्ट मैचों में 33.53 की औसत से 47 विकेट लिए हैं। उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ 70 रन देकर सात विकेट है।

कराची: पाकिस्तान ने सात अक्टूबर से मुल्तान में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप श्रृंखला के पहले मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के स्पिनर नोमान अली को शामिल किया है। 37 वर्षीय अली चोटिल तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद की जगह लेंगे।

अली ने पाकिस्तान के लिए खेले 15 टेस्ट मैचों में 33.53 की औसत से 47 विकेट लिए हैं। उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ 70 रन देकर सात विकेट है। पाकिस्तान टेस्ट टीम के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा,घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के कारण, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले हमारे खिलाड़यिों को कुछ जरूरी आराम देना समझदारी है। उन्होंने कहा,‘‘हम यहां पाकिस्तान में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हम अपने समर्थकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं। इंग्लैंड के साथ होने वाले पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है:- शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उपकप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, नोमान अली, सैम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद और शाहीन शाह अफरीदी।

- विज्ञापन -

Latest News