Devara: Part 1 Review : ‘देवरा पार्ट 1’ एक एक्शन से भरपूर है ड्रामा, जूनियर एनटीआर ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से फिल्म को आगे बढ़ाया

दैनिक सवेरा टाइम्स न्यूज मीडिया नेटवर्क इस फिल्म को 4 स्टार की रेटिंग देती हैं।

मुंबई (फरीद शेख) : देवरा: पार्ट 1 एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है जो मनोरंजन प्रदान करता है। जूनियर एनटीआर ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से फिल्म को आगे बढ़ाया, जूनियर एनटीआर का दोहरा प्रदर्शन प्रभावशाली हैं। जूनियर एनटीआर ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से फिल्म को आगे बढ़ाया। लाल सागर के पास एक तटीय गांव रत्नागिरी पर आधारित इस फिल्म में देवरा (जूनियर एनटीआर), भैरा (सैफ अली खान), रायप्पा (श्रीकांत) और अन्य लोग अपने-अपने गांवों के बड़े लोगों की भूमिका में हैं। वे जहाजों से माल की तस्करी में एक शक्तिशाली व्यक्ति, मुरुगा (मुरली शर्मा) की सहायता करते हैं। देवरा को एहसास होता है कि ये गतिविधियां गलत हैं, लेकिन भैरा इससे सहमत नहीं है, जिसके कारण उसने देवारा को मारने की योजना बनाई। घटनाओं के एक मोड़ में, देवरा गायब हो जाता है, और बारह साल बीत जाते हैं।

भैरा रत्नागिरी पर शासन करता है, फिर भी देवारा को खोजने और मारने के लिए दृढ़ संकल्पित है। देवरा का बेटा वारा निर्दोष और असहाय है। बाद में वह भैरा के साथ मिल जाता है। वारा ने भैरा से गठबंधन क्यों किया? क्या वह अपने पिता की इच्छा के विरुद्ध जा रहा है? क्या वारा के पास देवारा की कोई बुरी यादें हैं? देवारा कहां है, और क्या वह जीवित है? क्या भैरा देवरा का शिकार करने में कामयाब हो गया है? वह देवरा को क्यों मारना चाहता है? इन सभी सवालों का जवाब फिल्म में मिलेगा।

जूनियर एनटीआर ने देवरा: भाग 1 में ठोस प्रदर्शन के साथ एक बार फिर अपनी योग्यता साबित की है, दो अलग-अलग भूमिकाओं – देवरा और वर में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। देवरा के रूप में, वह विनम्रता और विनाशकारीता का प्रतीक है, जबकि वारा के रूप में उसका चित्रण मासूमियत और कायरता को दर्शाता है। वह आकर्षक प्रदर्शन करते हुए दोनों भूमिकाओं को प्रभावी ढंग से संतुलित करता है।

सैफ अली खान भैरा के रूप में चमकते हैं, जो देवरा के खिलाफ बदला लेने की भावना से प्रेरित एक चरित्र है, जो टॉलीवुड में उनके लिए एक सराहनीय शुरुआत है। जान्हवी कपूर पर्याप्त अभिनय करती हैं, और युवा एनटीआर के साथ उनके दृश्य फिल्म में एक मजेदार गतिशीलता जोड़ते हैं। एक्शन सीक्वेंस असाधारण क्षण हैं, जिन्हें दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और उत्साही प्रतिक्रियाओं को भड़काने के लिए कुशलता से तैयार किया गया है। इसके अतिरिक्त, कई संवाद देवारा के चरित्र को ऊंचा उठाते हैं और एक मनोरंजक स्पर्श जोड़ते हैं। श्रीकांत, प्रकाश और अन्य लोगों का सहायक प्रदर्शन फिल्म में सकारात्मक योगदान देता है।

जान्हवी कपूर की भूमिका कुछ दृश्यों तक ही सीमित है, जिससे उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का न्यूनतम अवसर मिलने से उनके प्रशंसकों को निराशा हो सकती है। प्रकाश राज का अभिनय अच्छा है, लेकिन उनकी बैकस्टोरी को और बेहतर विकसित किया जा सकता था। सैफ अली खान की भूमिका भी दूसरे भाग में बंधी हुई लगती है, और क्लाइमेक्स अचानक आता है, जिससे दर्शक सदमे में आ जाते हैं।

कुल मिलाकर, देवरा: पार्ट 1 एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है जो मनोरंजन प्रदान करता है। जूनियर एनटीआर ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से फिल्म को आगे बढ़ाया है, जबकि जान्हवी कपूर ने अपना आकर्षण बढ़ाया है, और सैफ अली खान अपनी भूमिका में सराहनीय हैं। नकारात्मक पक्ष यह है कि फिल्म एक पूर्वानुमेय कहानी और दूसरे भाग में कुछ पिछड़े दृश्यों पर चलती है। चूकें नहीं – अपने टिकट लें और अपने सप्ताहांत को विशेष बनाएं।

निर्माता: सुधाकर मिक्कीलिनेनी, कोसाराजू हरिकृष्णा, नंदामुरी कल्याण राम, अब्दुल्ला अल साजिद।
संगीत निर्देशक: अनिरुद्ध रविचंदर।
निदेशक: कोराटाला शिवा।
अभिनीत: एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, श्रुति मराठे, श्रीकांत, प्रकाश राज और अन्य।

- विज्ञापन -

Latest News