कानपुर में लोग भूले ‘अतिथि देवो भव’ की परंपरा! बांग्लादेश ‘फैन’ के साथ मारपीट, हॉस्पीटल में एडमिट

कानपुर। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को खेल के दौरान कथित तौर पर मारपीट और र्दुव्‍यवहार का शिकार हुए बांग्लादेशी फैन टाइगर रोबी की हालत अब ठीक है और उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस ने दी है। ढाका के.

कानपुर। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को खेल के दौरान कथित तौर पर मारपीट और र्दुव्‍यवहार का शिकार हुए बांग्लादेशी फैन टाइगर रोबी की हालत अब ठीक है और उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस ने दी है।

ढाका के एक फैन रॉबी को ग्रीन पार्क स्टेडियम में दर्शकों द्वारा कथित तौर पर पीटा गया और उसके साथ बदसलूकी की गई, जिसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई। स्टेडियम में मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोबी को यहां पहुंचने से पहले ही अस्वस्थ महसूस हो रहा था और अनाधिकृत सी-अपर स्टैंड में गर्मी के कारण वह बेहोश हो गया था। इस स्टैंड को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने सुरक्षा चिंताओं के कारण बंद कर दिया था।

 

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘अब वह ठीक है और हम उसे जांच के लिए अस्पताल ले गए। हालांकि, उस पर कोई हमला नहीं हुआ था। वह गर्मी और डिहाइड्रेशन के कारण बेहोश हो गया था।‘

यह घटना मैच के पहले सत्र के दौरान हुई जब रोबी को स्टैंड से बांग्लादेशी झंडा लहराते देखा गया। कथित तौर पर इस घटना के कारण कुछ भारतीय दर्शकों के साथ उसका टकराव हुआ। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति को संभाला। हालांकि, रोबी ने बाद में आरोप लगाया कि लंच ब्रेक के दौरान स्थानीय प्रशंसकों के एक समूह ने उनके साथ मारपीट की।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही। बारिश प्रभावित पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए।

शुक्रवार को मुकाबले के पहले दिन कानपुर में तेज बारिश के कारण जल्दी स्टंप्स कर दिया गया। आज सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो सका।

- विज्ञापन -

Latest News