MakeMyTrip ने 10 प्रमुख एयरलाइंस और ICICI बैंक के साथ की साझेदारी

नयी दिल्ली: ऑनलाइन यात्रा सेवा प्रदाता कंपनी मेकमाईट्रिप ने अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस क्लास यात्रा को बढ़ावा देने के लिए आज दस प्रमुख एयरलाइंस कंपनी के साथ ही निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने शुक्रवार को यहां बयान जारी कर बताया कि जैसे-जैसे भारत का यात्रा परिदृश्य विकसित होता जा रहा.

नयी दिल्ली: ऑनलाइन यात्रा सेवा प्रदाता कंपनी मेकमाईट्रिप ने अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस क्लास यात्रा को बढ़ावा देने के लिए आज दस प्रमुख एयरलाइंस कंपनी के साथ ही निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है।

कंपनी ने शुक्रवार को यहां बयान जारी कर बताया कि जैसे-जैसे भारत का यात्रा परिदृश्य विकसित होता जा रहा है, प्रीमियम अनुभव कई यात्रियों के लिए प्राथमिकता बनते जा रहे हैं। मेकमाईट्रिप की नवीनतम हाउ इंडियंस ट्रैवल अब्रॉड रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2023 और 2024 के बीच अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस क्लास उड़ानों की खोज में 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। परंपरागत रूप से अमेरिका और ब्रिटेन जैसे लंबी दूरी के गंतव्यों से जुड़ा यह चलन अब हांगकांग, श्रीलंका, जापान और सऊदी अरब जैसे गंतव्यों सहित छोटे मार्गों तक विस्तृत हो रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News