ईशा देओल ने फिगर-हगिंग आउटफिट में खींचा फैंस का ध्‍यान, तस्वीरें की शेयर

मुंबई: हाल ही में अपने पति भरत तख्तानी से अलग हुईं एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए कई शानदार मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की। इन तस्‍वीरों में एक्ट्रेस ईशा देओल बेहद बोल्‍ड दिखाई दे

मुंबई: हाल ही में अपने पति भरत तख्तानी से अलग हुईं एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए कई शानदार मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की। इन तस्‍वीरों में एक्ट्रेस ईशा देओल बेहद बोल्‍ड दिखाई दे रही हैं। इन तस्‍वीरों में उनके ओम टैटू की भी झलक दिखाई दे रही है। उनके इस ग्लैमरस लुक देखकर उनके फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं। इन तस्‍वीरों में खूबसूरती के साथ उनकी ताकत साफ देखी जा सकती है। उनकी इन तस्‍वीरों को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

इंस्टाग्राम पर ईशा के 2.3 मिलियन फॉलोअर्स है। इसी प्‍लेटफॉर्म के जरिए अभिनेत्री ने फैंस को अपना बोल्‍ड लुक दिखाया। शेयर की गई फोटो में वह स्लीवलेस, फिगर-हगिंग आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। उन्‍होंने अपने बालों को एक स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया है।

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने 2002 में आफताब शिवदासानी के साथ कोई मेरे दिल से पूछे में मुख्य भूमिका निभाकर बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू किया था। इस फिल्‍म में उनके साथ संजय कपूर, जया बच्चन और अनुपम खेर भी थे। इसके बाद वह ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, एलओसी: कारगिल, धूम, काल, दस, नो एंट्री, डार्लिंग, कैश और टेल मी ओ खुदा जैसी फिल्मों में नजर आईं।

ईशा पिछली बार 2019 में राम कमल मुखर्जी द्वारा निर्देशित और असॉर्टेड मोशन पिक्चर्स के बैनर तले अरित्रा दास द्वारा निर्मित लघु फिल्म केकवॉक में दिखाई दी थीं। इसमें तरुण मल्होत्रा, अनिंदिता बोस, सिद्धार्थ चटर्जी और डिंपल आचार्य भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

वह प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा द्वारा निर्मित और निर्देशित वेब शो हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा में भी नजर आईं। इस सीरीज में सुनील शेट्टी, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा और राहुल देव हैं। यह अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रही है। 42 वर्षीय अभिनेत्री को एक शॉर्ट फि‍ल्म एक दुआ में भी देखा गया था। वह जल्‍द ही फिल्म मैं और तेलुगु फिल्म हीरो हीरोइन में दिखाई देंगी।

- विज्ञापन -

Latest News