पठानकोट: पूजा सामग्री प्रवाहित करने गए पिता-पुत्र नदी में बहे, एक की तलाश जारी

बसंत कॉलोनी निवासी विनय महाजन अपने 12 वर्षीय बेटे औजस महाजन के साथ पठानकोट की चक्की दरिया (नदी) में पूजा सामग्री विसर्जित करने गए थे।

पठानकोट: पंजाब के पठानकोट में पूजा सामग्री विसर्जित करने गए पिता-पुत्र नदी में डूब गए। गोताखोरों ने नदी में से पिता का शव बरामद कर लिया है, जबकि 12 वर्षीय बेटे की तलाश की जा रही है। आशंका है कि पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया। बसंत कॉलोनी निवासी विनय महाजन अपने 12 वर्षीय बेटे औजस महाजन के साथ पठानकोट की चक्की दरिया (नदी) में पूजा सामग्री विसर्जित करने गए थे।

अनुमान है कि दोनों में से एक पैर फिसलने से पानी में डूब गया और एक को डूबता देख दूसरा भी उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया। इससे दोनों पानी में डूब गए। जब ​​परिजनों ने देखा कि दोनों शाम तक वापस नहीं आए तो मोहल्ले के लोगों के साथ चक्की पुल पर पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी।

मोहल्ला निवासी अजय महाजन व नरेश कुमार ने बताया कि विनय महाजन अपने 12 वर्षीय बेटे औजस महाजन के साथ चक्की नदी में पूजा सामग्री प्रवाहित करने के लिए स्कूटर पर आए थे। पानी में पैर फिसलने से दोनों डूब गए। हालांकि पुलिस ने विनय महाजन का शव बरामद कर लिया है। नदी में डूबे बच्चे का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News