ओल्ड मॉन्ट्रियल के छात्रावास की इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोगों की हुई मौत

ओटावा: कनाडा के ओल्ड मॉन्ट्रियल में शुक्रवार सुबह एक छात्रवास की इमारत में भीषण आग लग गई, जिसमें कम से कम दो लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी स्थानीय मीडिया ने दी। मॉन्ट्रियल पुलिस ने कहा कि नोट्रे-डेम और बोन्सकोर्स सड़कों के किनारे स्थित इमारत में सुबह लगभग दो बजे आग लगी, जिसकी प्रकृति.

ओटावा: कनाडा के ओल्ड मॉन्ट्रियल में शुक्रवार सुबह एक छात्रवास की इमारत में भीषण आग लग गई, जिसमें कम से कम दो लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी स्थानीय मीडिया ने दी। मॉन्ट्रियल पुलिस ने कहा कि नोट्रे-डेम और बोन्सकोर्स सड़कों के किनारे स्थित इमारत में सुबह लगभग दो बजे आग लगी, जिसकी प्रकृति संदिग्ध है और इसका कारण अज्ञात है।

रिपोर्ट में कहा गया कि आग से 100 वर्ष पूरानी तीन मंजिला इमारत को पूरी तरह नष्ट हो गई, जिसमें दूसरी और तीसरी मंजिल पर ले 402 नामक छात्रवास और मुख्य मंजिल पर एक रेस्तरां था। शुक्रवार दोपहर पुलिस ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि फिलहाल मौतों की संख्या की पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि जांचकर्ता अभी तक घटनास्थल तक नहीं पहुंचे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कि नगरपालिका कर रिकॉर्ड से पता चलता है कि इमारत का मालिक एमिल-हैम बेनामोर है, जिसने 2021 में वहां 20 कमरों वाला होटल बनाने की अनुमति देने का अनुरोध किया था। इसने कहा कि यह वही व्यक्ति है जिसकी ओल्ड मॉन्ट्रियल के प्लेस डी‘यूविले में एक इमारत है, जहां मार्च 2023 में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई थी।

- विज्ञापन -

Latest News