- विज्ञापन -

PATNA : इस्कॉन मंदिर परिसर में जमकर मारपीट, कई लोग घायल, अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास पर लगे गंभीर आरोप

पटना। बिहार के पटना में प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर में ब्रह्मचारियों से मंदिर के अध्यक्ष कन्हैया यादव और उनके बेटे द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कन्हैया यादव पर आरोप है कि उनकी एक अश्लील वीडियो सोशल.

- विज्ञापन -

पटना। बिहार के पटना में प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर में ब्रह्मचारियों से मंदिर के अध्यक्ष कन्हैया यादव और उनके बेटे द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कन्हैया यादव पर आरोप है कि उनकी एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह एक लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं। इसे लेकर इस्कॉन मंदिर के ब्रह्मचारी अध्यक्ष से पूछताछ करने के लिए गए थे। लेकिन आगे से अध्यक्ष और उनके बेटे ने ब्रह्मचारियों पर डंडो से हमला बोल दिया। इसमें कुछ ब्रह्मचारियों को चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिये भेजा गया है।

इसी बीच पुलिस ने भी मारपटी की पुष्टि करते हुए कहा है कि उनके पास शिकायत आई है और वह सारे मामले की जांच कर रहे हैं। डीएसपी लॉ एंड आर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद ने मामले बारे जानकारी देते हुए कहा कि देर रात घटनास्थल का जायजा लेने के बाद बताया कि इस्कॉन मंदिर के एडमिनिस्ट्रेशन पर कंट्रोल को लेकर चल रहे अंदरूनी गुटबाजी के कारण कनफ्लिक्ट हुआ है। इस्कॉन मंदिर से भागलपुर ट्रांसफर हुए एक बालयोगी ने पटना इस्कॉन मंदिर प्रशासन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिन ब्रह्मचारियों को मारपीट में चोटें आई हैं उनका मेडिकल करवाया जा रहा है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जो भी कानून के अनुसार होगी वैसी कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News