- विज्ञापन -

Breaking : रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

मुंबई : दिग्गज बिजनेसमैन और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि वह ICU वार्ड में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल के सूत्रों ने पुष्टि की है कि टाटा को उनके रक्तचाप में उल्लेखनीय गिरावट के बाद 12:30 से.

- विज्ञापन -

मुंबई : दिग्गज बिजनेसमैन और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि वह ICU वार्ड में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल के सूत्रों ने पुष्टि की है कि टाटा को उनके रक्तचाप में उल्लेखनीय गिरावट के बाद 12:30 से 1:00 बजे के बीच लाया गया था।

प्रसिद्ध व्यवसायी नेता को तुरंत गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया, जहाँ प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शारुख अस्पी गोलवाला के नेतृत्व में एक विशेषज्ञ टीम उनकी स्थिति पर बारीकी से नजर रख रही है।

बता दें, रतन टाटा एक भारतीय उद्योगपति, परोपकारी और टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष हैं। वे 1990 से 2012 तक टाटा समूह के अध्यक्ष थे, और अक्टूबर 2016 से फरवरी 2017 तक अंतरिम अध्यक्ष थे। वे इसके धर्मार्थ ट्रस्टों के प्रमुख बने हुए हैं। 2000 में तीसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण प्राप्त करने के बाद 2008 में उन्हें भारत का दूसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण मिला। रतन टाटा एक विपुल निवेशक भी हैं और उन्होंने कई स्टार्टअप में कई निवेश किए हैं। टाटा ने आज तक 30 से अधिक स्टार्ट-अप में निवेश किया है, जिनमें से अधिकांश व्यक्तिगत हैसियत से और कुछ अपनी निवेश कंपनी के माध्यम से किए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News