- विज्ञापन -

‘Singham Again’ का ट्रेलर लॉन्च : Tiger Shroff ने फैंस के बीच बढ़ाया उत्साह, एक और ब्लॉकबस्टर का वादा

मुंबई : रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें एक ब्लॉकबस्टर होने के सभी तत्व मौजूद हैं। सबसे अलग है बॉलीवुड के वंडर बॉय टाइगर श्रॉफ, जो एसीपी सत्या के रूप में एक्शन फ़िल्म में एक बार फिर से द टाइगर इफेक्ट को पूरी तरह से दिखाने के.

- विज्ञापन -

मुंबई : रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें एक ब्लॉकबस्टर होने के सभी तत्व मौजूद हैं। सबसे अलग है बॉलीवुड के वंडर बॉय टाइगर श्रॉफ, जो एसीपी सत्या के रूप में एक्शन फ़िल्म में एक बार फिर से द टाइगर इफेक्ट को पूरी तरह से दिखाने के लिए तैयार हैं। टाइगर की फिल्मोग्राफी पर एक नज़र डालने पर आपको पता चलेगा कि जब भी वह एक्शन स्टार के रूप में स्क्रीन पर नजर आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, जिसका उदाहरण उनकी फिल्में- ‘हीरोपंती’, ‘वॉर’ और ‘बागी’ फ़्रैंचाइजी हैं।

टाइगर की ‘हीरोपंती’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ़िस पर 77.9 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई की, जो एक नए डेब्यूटेंट के लिए रिकॉर्ड तोड़ने वाला नंबर था। उन्होंने 2016 में शुरू हुई ‘बागी’ फ़्रैंचाइज़ी के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। ‘बागी 2’ में उनका अभिनय आज भी सबसे ज़्यादा चर्चित है। यह वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ़िस पर एस्टिमटेड 254.33 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 2018 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में से एक बन गई, जिसने इस फ़्रैंचाइज़ी को बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्शन फ़्रैंचाइज़ी के रूप में स्थापित किया। टाइगर की ‘वॉर’ ने सिनेमाघरों में धमाल मचाए रखा। 475.62 करोड़ रुपये के एस्टिमटेड नंबर के साथ, यह 2019 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई, जिसने टाइगर को बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया। और अब, ‘सिंघम अगेन’ के साथ, अभिनेता सफलता के इतिहास को दोहराने के लिए तैयार है।

फिल्म के ट्रेलर में, जो शेट्टी के कोप यूनिवर्स में श्रॉफ की “गर्जन” की शुरुआत है, एक्टर इस शानदार कोप यूनिवर्स के सबसे कम उम्र के मेंबर के रूप में ध्यान आकर्षित करते हैं। कई फैंस ने टाइगर को एक सुपरकॉप कहा, जिन्होंने अपने एक्शन, डांस और अभिनय कौशल के लिए खुद को एक सुपर एंटरटेनर के रूप में भी स्थापित किया है। अभिनेता अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइज़ी देने की आदत को देखते हुए, कोप यूनिवर्स में उनका शामिल होना पहले कभी न देखे गए थिएट्रिकल एक्सपीरियंस का वादा करता है।

टाइगर श्रॉफ के फैंस, जिन्हें प्यार से टाइगेरियन के नाम से जाना जाता है, फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अभिनेता ‘बागी’ फ्रेंचाइजी की चौथे इंस्टॉलमेंट के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए भी कमर कस रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने इस साल की शुरुआत में ‘बागी 4’ की घोषणा की थी। यह अगले साल रिलीज होने वाली है।

- विज्ञापन -

Latest News