- विज्ञापन -

एकदम नए खलनायक, नाविकों का एक अप्रत्याशित समूह और एक नया रोमांच, मोआना 2 का नवीनतम ट्रेलर आगामी सीक्वल की गहराई से जानकारी देता है

मुंबई : वॉल्ट डिज़्नी एनिमेशन स्टूडियो दर्शकों को मोआना 2 में मोटुनुई की आकर्षक दुनिया में वापस ले जाने के लिए तैयार है। बहुप्रतीक्षित सीक्वल के निर्माताओं ने एक रोमांचक नए ट्रेलर का अनावरण किया है, जो मोआना और माउई की प्रतीक्षा कर रहे रोमांचक कारनामों पर और भी गहराई से नज़र डालता है। मोआना.

- विज्ञापन -

मुंबई : वॉल्ट डिज़्नी एनिमेशन स्टूडियो दर्शकों को मोआना 2 में मोटुनुई की आकर्षक दुनिया में वापस ले जाने के लिए तैयार है। बहुप्रतीक्षित सीक्वल के निर्माताओं ने एक रोमांचक नए ट्रेलर का अनावरण किया है, जो मोआना और माउई की प्रतीक्षा कर रहे रोमांचक कारनामों पर और भी गहराई से नज़र डालता है। मोआना तीन दिन की यात्रा से घर लौटती है जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी, लेकिन उसे एक रहस्यमय वस्तु की खोज होती है जिसमें “क्रोधित देवताओं” के निवास वाले एक प्राचीन द्वीप की कुंजी होती है। यह नई खोज मोआना के रूप में एक खतरनाक खोज के लिए मंच तैयार करती है अभिशाप को तोड़ने और अपने लोगों के साथ फिर से जुड़ने के मिशन पर निकलती है। इस महाकाव्य साहसिक कार्य में उसके साथ हमेशा विश्वसनीय माउ भी शामिल है, जो एक बार फिर एक अज्ञात खतरे का सामना करने के लिए मोआना के साथ मिलकर काम करती है।

हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर में मातंगी (अवहिमाई फ्रेजर द्वारा आवाज दी गई) का परिचय दिया गया है, जो एक रहस्यमय चरित्र है जो आगामी सीक्वल में जोड़ी के लिए एक महत्वपूर्ण खतरा पैदा कर सकता है। मोटनुई का भाग्य अधर में लटका होने के कारण, मोआना को अपनी प्यारी मातृभूमि की रक्षा के लिए खतरनाक पानी से गुजरना होगा और कठिन चुनौतियों का सामना करना होगा। जैसे-जैसे मोआना एक सक्षम नेता के रूप में परिपक्व होती है, उसे नई ज़िम्मेदारियों और जटिलताओं का सामना करना पड़ता है। अपनी छोटी बहन सीमा के साथ उसका रिश्ता गहरा हो जाता है, जिससे कहानी में एक दिल छू लेने वाला आयाम जुड़ जाता है। इस बीच, मोआना और उसके माता-पिता, चीफ तुई और चीफटेस सीना के बीच की गतिशीलता विकसित होती है, क्योंकि परिवार अज्ञात का सामना करने के लिए एक साथ आता है।

मोआना 2 रोमांच, हास्य और दिल छू लेने वाली कहानी का एक आकर्षक मिश्रण है। आश्चर्यजनक एनीमेशन, यादगार पात्रों और एक संक्रामक साउंडट्रैक के साथ, सीक्वल में मोआना (औली क्रावल्हो की आवाज) और माउई (ड्वेन जॉनसन की आवाज) को तीन साल बाद असंभावित नाविकों के बेड़े के साथ एक नई यात्रा के लिए फिर से जोड़ा गया है। डेविड डेरिक जूनियर, जेसन हैंड और डाना लेडॉक्स मिलर द्वारा निर्देशित और क्रिस्टीना चेन और यवेटे मेरिनो द्वारा निर्मित, “मोआना 2” में ग्रैमी विजेता अबीगैल बार्लो और एमिली बेयर, ग्रैमी नामांकित ओपतिजा फोई और तीन बार के ग्रैमी विजेता मार्क मैनसीना का संगीत है।

वॉल्ट डिज़्नी एनिमेशन स्टूडियो का महाकाव्य एनिमेटेड संगीतमय मोआना 2 का प्रीमियर 29 नवंबर, 2024 से भारत के सिनेमाघरों में होगा।

- विज्ञापन -

Latest News