- विज्ञापन -

Ratan Tata की प्रतिबद्धता और सादगी हमेशा देती रहेगी प्रेरणा : CM Mann

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को मुंबई में 86 साल की उम्र में प्रसिद्ध उद्योगपति के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि रतन टाटा की प्रतिबद्धता और सादगी हमेशा युवा पीढ़ी को प्रेरित करती रहेगी। अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने देश में औद्योगिक विकास के एक नए युग.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को मुंबई में 86 साल की उम्र में प्रसिद्ध उद्योगपति के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि रतन टाटा की प्रतिबद्धता और सादगी हमेशा युवा पीढ़ी को प्रेरित करती रहेगी। अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने देश में औद्योगिक विकास के एक नए युग की शुरुआत करने में रतन टाटा के उत्कृष्ट योगदान को याद किया।उन्होंने टाटा संस को वैश्विक पावरहाउस बनाने के लिए रतन टाटा की सराहना की, जिससे देश में औद्योगिक विकास की गति भी तेज हुई।

सीएम मान ने कहा कि रतन टाटा की कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता और सादगी हमेशा युवा पीढ़ी को अपनी पसंद के क्षेत्र में खुद के लिए जगह बनाने के लिए प्रेरित करती रहेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्गज बिजनेस टाइकून का निधन एक युग का अंत है क्योंकि उनके निधन से जो खालीपन भरा है, उसे निकट भविष्य में भरना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत में औद्योगिक विकास को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कारोबारी जादूगर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पूरा देश सदमे में है।

शोक संतप्त परिवार, रिश्तेदारों और मित्रों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए सीएम मान ने ईश्वर से प्रार्थना की कि वह दुख की इस घड़ी में परिवार, रिश्तेदारों और मित्रों को शक्ति प्रदान करें।

उद्योग जगत के दिग्गज रतन टाटा का बुधवार देर रात निधन हो गया। सरकार और टाटा समूह के अधिकारियों ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को नरीमन प्वाइंट स्थित एनसीपीए लॉन में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद मुंबई के वर्ली में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि दिवंगत उद्योगपति का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News