- विज्ञापन -

KAP Sinha ने पंजाब के 43वें मुख्य सचिव के रूप में संभाला कार्यभार

चंडीगढ़ : 1992 बैच (पंजाब कैडर) के आईएएस अधिकारी केएपी सिन्हा ने गुरुवार को पंजाब सिविल सचिवालय में कई वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में पंजाब के 43वें मुख्य सचिव के रूप में कार्यभार संभाला। वर्तमान मुख्य सचिव के पास सतर्कता, सामान्य प्रशासन और सतर्कता के प्रमुख सचिव का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा। इस अवसर पर.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़ : 1992 बैच (पंजाब कैडर) के आईएएस अधिकारी केएपी सिन्हा ने गुरुवार को पंजाब सिविल सचिवालय में कई वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में पंजाब के 43वें मुख्य सचिव के रूप में कार्यभार संभाला। वर्तमान मुख्य सचिव के पास सतर्कता, सामान्य प्रशासन और सतर्कता के प्रमुख सचिव का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा।

इस अवसर पर अपने संबोधन में सिन्हा ने कहा कि विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्हें पंजाब राज्य और यहां के लोगों से अपार प्यार मिला है और अब नए पद का कार्यभार संभालने के इस अवसर पर वह विश्वास दिलाते हैं कि उन्हें जो सम्मान मिला है, उसे चुकाने का समय आ गया है, जिसके लिए वह अथक परिश्रम करेंगे।

लोगों को पारदर्शी और परेशानी मुक्त तरीके से नागरिक-केंद्रित सेवाएं प्रदान की जाती रहेंगी, जिससे राज्य के समग्र विकास को प्राथमिकता दी जा सके, जैसा कि पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य है। आज उपस्थित अधिकारियों में विकास प्रताप, आलोक शेखर, डीके तिवारी, तेजवीर सिंह, जसप्रीत तलवार, दिलीप कुमार, भावना गर्ग, अजय शर्मा, गुरकीरत कृपाल सिंह, वीएन जादे, गुरप्रीत कौर सपरा, मलविंदर सिंह जग्गी, अभिनव त्रिखा, रामवीर, सोनाली गिरी, केशव हिंगोनिया, सुरभि मलिक, हरप्रीत सिंह सूदन, जसप्रीत सिंह, राहुल, बलदीप कौर और नीरू कटियाल गुप्ता शामिल थे।

इस अवसर पर आईएएस ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजवीर सिंह और अन्य सभी उपस्थित अधिकारियों ने विभिन्न विभागों और फील्ड पोस्टिंग के दौरान श्री सिन्हा के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए और आश्वासन दिया कि वे पंजाब की समृद्धि और विकास के लिए एक टीम के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News