- विज्ञापन -

Big Breaking : कांग्रेस जिला अध्यक्ष की गाड़ी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, देखें मौके की Live तस्वीरें

लुधियाना : लुधियाना में पूर्व विधायक की कार पर अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर गोली चलाई। कार पूर्व विधायक और लुधियाना कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय तलवार की है और यह घटना शहर के साउथ सिटी रोड स्थित पॉश सोसायटी जनपथ एन्क्लेव में हुई, जब पूर्व विधायक तलवार घर के अंदर थे। यह मामला.

- विज्ञापन -

लुधियाना : लुधियाना में पूर्व विधायक की कार पर अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर गोली चलाई। कार पूर्व विधायक और लुधियाना कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय तलवार की है और यह घटना शहर के साउथ सिटी रोड स्थित पॉश सोसायटी जनपथ एन्क्लेव में हुई, जब पूर्व विधायक तलवार घर के अंदर थे।

यह मामला आज सुबह तब प्रकाश में आया जब तलवार का ड्राइवर घर के बाहर खड़ी इनोवा कार को चलाने के लिए आया और उसने देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ है और कार के अंदर गोली लगी है। इसके बाद उसने शोर मचाया और तलवार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी हैं।

पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके और यह भी पता लगाया जा सके कि घटना कब हुई।

संदेह है कि यह घटना देर रात 11.30 बजे के बाद हुई है, क्योंकि रात 11.30 बजे के बाद दो घंटे तक सीसीटीवी कैमरे बंद रहे। इसलिए पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और न ही पूर्व विधायक संजय तलवार ने घटना के बारे में कोई टिप्पणी की है। हालांकि संजय तलवार के कार्यालय से जुड़े कर्मचारियों ने घटना की पुष्टि की है।

- विज्ञापन -

Latest News