- विज्ञापन -

तुम्बाड के 6 साल पूरे होने पर मेकर्स ने की अगली फिल्म ‘क्रेजी’ की घोषणा

मुंबई: फ़िल्म तुम्बाड की रिलीज के 06 साल पूरे होने पर मेकर्स ने अगली फिल्म ‘क्रेजी’ की घोषणा की है, जिसमे सोहम शाह लीड रोल में नजर आएंगे। सोहम शाह की फ़िल्म तुम्बाड के री-रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर सबको चौंका दिया है, फिल्म ने अपनी धमाकेदार सफलता से सबका दिल जीता है। इस फिल्म.

- विज्ञापन -

मुंबई: फ़िल्म तुम्बाड की रिलीज के 06 साल पूरे होने पर मेकर्स ने अगली फिल्म ‘क्रेजी’ की घोषणा की है, जिसमे सोहम शाह लीड रोल में नजर आएंगे।

सोहम शाह की फ़िल्म तुम्बाड के री-रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर सबको चौंका दिया है, फिल्म ने अपनी धमाकेदार सफलता से सबका दिल जीता है। इस फिल्म ने अपनी वापसी के साथ लोक कथाओं और रहस्य का एक जबरदस्त मिश्रण पेश किया है। ग्रैंड विजुअल्स और अनोखी कहानी के साथ, तुम्बाड बॉलीवुड या हॉलीवुड में बहुत ही कम देखी जाने वाली एक अलग तारीख की फिल्म बन गई है। अपनी 6वीं एनिवर्सरी पर मेकर्स ने अपने अगले प्रोजेक्ट क्रेजी की भी घोषणा की है, जिसमें सोहम शाह लीड रोल में नजर आएंगे।

तुम्बाड के मेकर्स ने अपनी आने वाली फिल्म क्रेजी का नया मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह फिल्म गिरीश कोहली ने निर्देशित की है और इसमें सोहम शाह लीड रोल में हैं। शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है

“दोस्तों आज तुम्बाड को रिलीज हुए 6 साल हो गए हैं… आपने इतना प्यार दिया की फिल्म री रिलीज भी हो गई और हमारा तुम्बाड का सर्किल पूरा हो गया 🙂 और अब 6 साल बाद हम अपनी नई फिल्म क्रेजी का मोशन पोस्टर पेश करते हैं। 7 मार्च 2025 को सिनेमाघर में देगी दस्तक। तैयार हो जाइए क्रेज़ी राइट के लिए।!”

- विज्ञापन -

Latest News