- विज्ञापन -

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: मिर्ची स्प्रे करने के बाद गोली मारने वाले थे आरोपी, लेकिन फिर आखरी टाइम पे बदला प्लान

मुंबई: महाराष्ट्र के प्रमुख नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या करने के लिए आरोपियों ने फुलप्रूफ प्लानिंग की थी। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपी पहले बाबा सिद्दीकी पर मिर्ची स्प्रे करते और इसके बाद गोली मारने वाले थे। मगर ऐन वक्त पर पटाखों के शोर और धुएं के चलते आरोपियों ने सीधे बाबा सिद्दीकी को.

- विज्ञापन -

मुंबई: महाराष्ट्र के प्रमुख नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या करने के लिए आरोपियों ने फुलप्रूफ प्लानिंग की थी। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपी पहले बाबा सिद्दीकी पर मिर्ची स्प्रे करते और इसके बाद गोली मारने वाले थे। मगर ऐन वक्त पर पटाखों के शोर और धुएं के चलते आरोपियों ने सीधे बाबा सिद्दीकी को गोली मार दी। क्राइम ब्रांच का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान के एंगल से भी हत्याकांड की जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच के डीसीपी दत्ता नलवाड़े ने बताया कि मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में शनिवार रात को बाबा सिद्दीकी की उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के ठीक बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्हें बांद्रा के लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वारदात को तीन आरोपियों हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश निवासी शिवा और एक अन्य आरोपी ने अंजाम दिया। इनमें आरोपी गुरमेल सिंह और एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। जबकि मामले में तीसरा आरोपी शिवा फरार है। निर्मल नगर पुलिस स्टेशन परिसर में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के पास से दो पिस्तौलें बरामद कीं। आरोपी मिर्ची स्प्रे लेकर आये थे। पहले आरोपी स्प्रे करने वाले थे फिर गोली चलाने वाले थे, लेकिन तीसरे आरोपी शिवा ने सीधे फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक और शख्स घायल हुआ है। क्राइम ब्रांच की 15 टीमें मामले की जांच कर रही हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News