- विज्ञापन -

चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की पूर्वी थिएटर कमांड ने अभ्यास किया शुरू

चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की पूर्वी थिएटर कमान के प्रवक्ता, नौसेना कर्नल ली शी ने कहा कि 14 अक्टूबर को, चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के पूर्वी थिएटर कमांड ने उत्तरी थाईवान जलडमरूमध्य में पता लगाने के लिए थिएटर सेना, नौसेना, वायु सेना, रॉकेट बल जैसे बलों का आयोजन किया और थाइवान द्वीप, पूर्वी थाइवान द्वीप.

- विज्ञापन -

चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की पूर्वी थिएटर कमान के प्रवक्ता, नौसेना कर्नल ली शी ने कहा कि 14 अक्टूबर को, चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के पूर्वी थिएटर कमांड ने उत्तरी थाईवान जलडमरूमध्य में पता लगाने के लिए थिएटर सेना, नौसेना, वायु सेना, रॉकेट बल जैसे बलों का आयोजन किया और थाइवान द्वीप, पूर्वी थाइवान द्वीप और दक्षिणी थाइवान द्वीप मेंसंयुक्त तलवार-2024बी” अभ्यास किया।

उन्होंने थिएटर बलों की वास्तविक संयुक्त युद्ध क्षमताओं का परीक्षण करने के लिए समुद्री और वायु युद्ध तत्परता गश्ती करने, महत्वपूर्ण बंदरगाहों और क्षेत्रों को सील करने और नियंत्रित करने, समुद्र और भूमि हमलों और व्यापक नियंत्रण को जब्त करने आदि पर ध्यान केंद्रित किया। यह अभ्यास चीन के लिए राष्ट्रीय संप्रभुता की रक्षा और राष्ट्रीय एकता बनाए रखने के लिए एक वैध और आवश्यक कार्रवाई है।

(साभार-चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News