विज्ञापन

‘आप’ का ‘जन संपर्क’ अभियान शुरू, केजरीवाल ने लोगों से उन्हें पुन: CM चुनने का किया आग्रह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले, बुधवार को पार्टी का ‘जन संपर्क’ अभियान शुरू किया और लोगों से उन्हें फिर से मुख्यमंत्री चुनने का आग्रह किया। केजरीवाल ने कहा कि अगर वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली के लोगों का.

- विज्ञापन -

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले, बुधवार को पार्टी का ‘जन संपर्क’ अभियान शुरू किया और लोगों से उन्हें फिर से मुख्यमंत्री चुनने का आग्रह किया। केजरीवाल ने कहा कि अगर वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली के लोगों का कोई भी काम न रुके। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह 5 महीने तक जेल में थे तो उस दौरान भाजपा ने आप सरकार की विभिन्न योजनाओं में बाधा डालने की कोशिश की। उन्होंने इस अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, मुङो पूरा विश्वास है कि दिल्ली में सभी काम और सुविधाएं जारी रखने के लिए जनता फिर से आप की सरकार बनाएगी।

आपके वोट के सहारे मैं एक बार फिर मुख्यमंत्री बनूंगा और पहले की तरह आपके सभी काम करूंगा। केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के एक मामले में जमानत मिलने के कुछ दिन बाद 17 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा था कि वह अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता से ‘ईमानदारी का प्रमाण पत्र’ मिलने के बाद ही मुख्यमंत्री का पदभार संभालेंगे। उन्होंने कहा, मेरी गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली की जनता के मन में कई सवाल हैं और उन्हीं सवालों का जवाब देने के लिए मैंने एक पत्र लिखा है। हमारी पार्टी के कार्यकत्र्ता 29 अक्तूबर तक इस पत्र को लेकर घर-घर जाएंगे ताकि लोगों को उनके सवालों के जवाब मिल सकें।

- विज्ञापन -

Latest News