विज्ञापन

All We Imagine As Light 22 नवंबर, 2024 को पूरे भारत में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

पायल कपाड़िया और अभिनेता-निर्माता राणा दग्गुबाती ने फिल्म की वैश्विक यात्रा और भारत में इसकी आगामी योजनाओं पर अपने विचार साझा किए।

- विज्ञापन -

मुंबई : पायल कपाड़िया की ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट 22 नवंबर, 2024 को भारत में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका वितरण स्पिरिट मीडिया द्वारा किया जाएगा। पायल कपाड़िया और अभिनेता-निर्माता राणा दग्गुबाती ने फिल्म की वैश्विक यात्रा और भारत में इसकी आगामी योजनाओं पर अपने विचार साझा किए।

भारत में सिनेमाघरों में रिलीज के बारे में बात करते हुए, पायल कपाड़िया ने साझा किया, “इस फिल्म को बनने में कई साल लग गए हैं, और स्पिरिट मीडिया के साथ हमारी साझेदारी के साथ, मैं अगले चरण के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। यह पहली बार है कि मेरी कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी और भारतीय दर्शक आखिरकार टिकट खरीद पाएंगे और इसे बड़े पर्दे पर देख पाएंगे, जहां सिनेमा वास्तव में जीवंत हो जाता है।”

राणा दग्गुबाती ने अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “हम इस अविश्वसनीय फिल्म को भारतीय सिनेमाघरों में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। स्पिरिट मीडिया में, हम देश भर के दर्शकों के लिए अनूठी और सार्थक कहानियां लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पायल ने एक खूबसूरत फिल्म बनाई है, और हम इसे भारतीय दर्शकों के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते।”

यह फिल्म 22 नवंबर 2024 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और मुंबई, दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु सहित सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध होगी।

हैदराबाद, पुणे, कोच्चि, तिरुवंतनपुरम और कोलकाता*

यह फिल्म फ्रांस की पेटिट कैओस और भारत की चॉक एंड चीज़ और एनदर बर्थ के बीच एक आधिकारिक इंडो-फ़्रेंच सह-निर्माण है। यह फिल्म भारत में स्पिरिट मीडिया द्वारा सभी प्रमुख शहरों में वितरित की जा रही है।

 

- विज्ञापन -

Latest News