विज्ञापन

रोहित शेट्टी का खुलासा, ‘Singham Again’ के क्लाइमेक्स पर ‘फियर फैक्टर’ की टीम ने किया काम

मुंबई: निर्देशक रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले रोहित शेट्टी ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के क्लाइमेक्स को उसी टीम ने शूट किया है

- विज्ञापन -

मुंबई: निर्देशक रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले रोहित शेट्टी ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के क्लाइमेक्स को उसी टीम ने शूट किया है, जो रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ में उनके साथ काम करती है।

रोहित शेट्टी हाल ही में ‘सिंघम’ के पहले पार्ट की रिलीज से जुड़े एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ‘सिंघम अगेन’ के क्लाइमेक्स पर भी बात की।

रोहित शेट्टी ने कहा, हमारे पास लगभग एक हजार लोगों की एक टीम थी, जो फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रही थी। अगर आप क्लाइमेक्स देखेंगे तो उसमें कुछ सीन ऐसे हैं, जिसमें ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ की टीम का अहम योगदान है। मेरी और ‘फियर फैक्टर’ की टीम ने मिलकर अच्छा काम किया है। मुझे लगता है कि लोगों को अब एक शानदार अनुभव होगा, जब वे ‘सिंघम अगेन’ के क्लाइमेक्स को देखेंगे। मुझे इस बात पर गर्व है कि यह कैसे हुआ।

बता दें कि सिंघम अगेन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। इसका ट्रेलर हिंदू महाकाव्य रामायण से प्रेरित है। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ सहित हिंदी सिनेमा के कुछ सबसे बड़े सितारे हैं।

यह फिल्म शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवीं मूवी है और यह ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ का सीक्वल है। इसमें शेट्टी के कॉप यूनिवर्स से जुड़ी अन्य फिल्मों के एक्टर भी दिखाई देंगे। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News