विज्ञापन

Akshay Kumar, वीर, सारा अली खान और Nimrat Kaur स्काई फाेर्स के साथ उड़ान भरने के लिए तैयार, जाने कब होगी रिलीज

मुंबई : निर्माता दिनेश विजान ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, मुंज्या, और स्त्री 2 जैसी हिट फिल्मों के बाद अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट, छावा और स्काई फोर्स रिलीज करने के लिए तैयार हैं। जबकि छावा 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी, उनकी बहुप्रतीक्षित हवाई मनोरंजन फिल्म स्काई फोर्स, जिसमें अक्षय कुमार, सारा.

- विज्ञापन -

मुंबई : निर्माता दिनेश विजान ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, मुंज्या, और स्त्री 2 जैसी हिट फिल्मों के बाद अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट, छावा और स्काई फोर्स रिलीज करने के लिए तैयार हैं। जबकि छावा 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी, उनकी बहुप्रतीक्षित हवाई मनोरंजन फिल्म स्काई फोर्स, जिसमें अक्षय कुमार, सारा अली खान, वीर और निम्रत कौर अभिनीत हैं, गणतंत्र दिवस 2025 सप्ताह के दौरान स्क्रीन पर आएगी।

सूत्रों के अनुसार, “निर्माता दिनेश विजान, अमर कौशिक और टीम का मानना ​​है कि स्काई फोर्स गणतंत्र दिवस की अवधि के लिए बिलकुल सही है। यह फ़िल्म एक्शन, ड्रामा, भावनाओं, रोमांच और एक मजबूत देशभक्ति विषय से भरपूर है। पाकिस्तान पर भारत के पहले हवाई हमले की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बहुत अच्छी तरह से बनी है।”

“राष्ट्रीय और ऑस्कर पुरस्कार विजेता कंपनी डीएनईजी द्वारा तैयार किया गया वीएफएक्स असाधारण है। फिल्म में लुभावने हवाई दृश्य हैं और यह भारत की पहली सर्जिकल स्ट्राइक के आसपास की भावनाओं को सटीकता से दर्शाती है। सूत्र ने कहा कि अक्षय कुमार और वीर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहतरीन होने की उम्मीद है, और दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि फिल्म में अक्षय को किस तरह दिखाया गया है।

स्काई फाेर्स वीर की बड़ी बॉलीवुड शुरुआत है, क्योंकि वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं, जिससे एक रोमांचक नई जोड़ी बनती है। जहां फिल्म 24 जनवरी, 2025 को रिलीज होगी, वहीं ट्रेलर क्रिसमस 2024 की छुट्टियों के दौरान एक भव्य लॉन्च के लिए तैयार है। सूत्र ने आगे कहा, “यह एक महीने तक चलने वाला अभियान होगा, जिसमें ट्रेलर स्काई फोर्स के शक्तिशाली आगमन के लिए माहौल तैयार करेगा।”

- विज्ञापन -

Latest News