विज्ञापन

आतंकी पन्नू ने दी प्लेन उड़ाने की धमकी, वीडियो जारी कर कहा, इंटरनेशनल यात्रा 1 नवंबर से इतने तारिख तक मत करो

नई दिल्ली। खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत को धमकी दी है। इस बार आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने प्लेन उड़ाने की धमकी दी है। खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि सिख दंगों के 40 साल पूरे होने पर एअर इंडिया के विमानों पर हमला हो सकता है। पन्नू ने इंटरनेशनल यात्रियों.

- विज्ञापन -

नई दिल्ली। खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत को धमकी दी है। इस बार आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने प्लेन उड़ाने की धमकी दी है। खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि सिख दंगों के 40 साल पूरे होने पर एअर इंडिया के विमानों पर हमला हो सकता है। पन्नू ने इंटरनेशनल यात्रियों से भी अपील की है कि 1 से 19 नवंबर तक एअर इंडिया के विमानों में यात्रा नहीं करें। बीते कुछ दिनों में भारतीय विमान कंपनियों को 100 से ज्यादा धमकियां मिल चुकी है। और अब इसी बीच में गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दी है।

पन्नू आए दिन भारत के खिलाफ कोई न कोई भड़काऊ बयान देता रहता है। खालिस्तान के नाम पर लोगों को भड़काने की वजह से पन्नू को भारत आतंकवादी मानता है। उसपर अलगाववाद को बढ़ावा देने और पंजाबी सिख युवाओं को हथियार उठाने के लिए उकसाने का आरोप है।

बता दें साल 2020 में UAPA के तहत उसे आतंकी घोषित किया गया। चूंकि सिख फॉर जस्टिस की विचारधारा भी वही है इसलिए उसे भी प्रतिबंधित कर दिया गया। पन्नू अब भगौड़ा है और अमेरिका में पनाह ली हुई है, साथ ही उसके पास कनाडा की भी नागरिकता है। गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत में आतंकी घटनाओं की जिम्मेदारी ले चुका है।

- विज्ञापन -

Latest News