विज्ञापन

PUNJAB POLICE की बड़ी कार्रवाई, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 गुर्गे गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

मोगा। पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जहां, मोगा पुलिस ने बंबीहा गिरोह से जुड़े विदेशी मूल के लकी पटियाल के एक सहयोगी को 3 अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मनी भिंडर के 3 सहयोगियों को काबू करके 3 अवैध हथियार बरामद.

- विज्ञापन -

मोगा। पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जहां, मोगा पुलिस ने बंबीहा गिरोह से जुड़े विदेशी मूल के लकी पटियाल के एक सहयोगी को 3 अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मनी भिंडर के 3 सहयोगियों को काबू करके 3 अवैध हथियार बरामद किया गया है।

2 गिरोहों के कुल 4 सहयोगियों को 6 अवैध हथियारों की बरामदगी के साथ गिरफ्तार किया गया। ये आरोपी मोगा में जबरन वसूली के लिए व्यवसायी को निशाना बनाने की योजना बना रहे थे। 2 एफआईआर दर्ज की गई हैं और बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज का पता लगाने के लिए जांच जारी है। यह जानकारी पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने अपने एक्स पर शेयर करते हुए दी है।

क्षेत्र में सनसनीखेज अपराध को सफलतापूर्वक रोकने के बाद, @PunjabPoliceInd शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए संगठित आपराधिक नेटवर्क को नष्ट करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

- विज्ञापन -

Latest News