विज्ञापन

Katrina Kaif का करवा चौथ सेलिब्रेशन, सास वीना कौशल ने अभिनेत्री पर जमकर लुटाया प्‍यार, शेयर की तस्‍वीरें

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ससुराल वालों के साथ अपने करवा चौथ मनाने की तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कैटरीना और उनकी सास वीना कौशल के बीच दिल को छू लेने वाले पल देखे जा सकते हैं

- विज्ञापन -

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ससुराल वालों के साथ अपने करवा चौथ मनाने की तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कैटरीना और उनकी सास वीना कौशल के बीच दिल को छू लेने वाले पल देखे जा सकते हैं। एक कैंडिड शॉट में वीना कैटरीना को प्यार से आशीर्वाद देती दिख रही हैं, जबकि दूसरे पल में वह कैटरीना पर प्‍यार बरसाती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


तस्वीरों में उनके परिवार को भी देखा जा सकता है, जिसमें कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ-साथ सनी, शाम कौशल और इजाबेल कैफ के साथ नजर आ रही हैं। टाइगर 3 की अभिनेत्री गुलाबी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ पूरा किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को हैप्पी करवा चौथ के कैप्शन के साथ पोस्‍ट किया।

तस्वीरों में कैटरीना और उनकी सास के बीच के कैंडिड पलों को खूबसूरती से कैद किया गया है, जो उनके प्यार भरे रिश्ते को दिखाता है। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, विक्की कौशल दुनिया के सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हैं। दूसरे ने कहा, उन्हें देखो… सुपर, सुपर क्यूट। तीसरे यूजर ने लिखा, कितनी प्यारी तस्वीरें हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। यह उनका तीसरा करवा चौथ है।

इस जोड़े ने कई मौकों पर गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दी है। अगस्त में बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान विक्की से इन लगातार अफवाहों के बारे में पूछा गया था, मगर उन्होंने इसके जवाब में कहा, जब अच्छी खबर होगी, तो मैं इसे आप सभी के साथ जरूर शेयर करूंगा।

कैटरीना कैफ श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ दिखाई दीं। फिल्म की कहानी फ्रेडरिक डार्ड के फ्रांसीसी उपन्यास ले मोंटे-चार्ज (जिसे बर्ड इन ए केज के नाम से भी जाना जाता है) से ली गई थी।

- विज्ञापन -

Latest News