विज्ञापन

Salman Khan को धमकी भरा संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने अब माफी मांगी

मुंबई। मुंबई यातायात पुलिस को उस मोबाइल नंबर से एक माफीनामा मिला है, जिससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग करने वाला धमकी भरा संदेश भेजा गया था। एक अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बगैर बताया कि माफी वाला संदेश सोमवार को यातायात पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर मिला।.

- विज्ञापन -

मुंबई। मुंबई यातायात पुलिस को उस मोबाइल नंबर से एक माफीनामा मिला है, जिससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग करने वाला धमकी भरा संदेश भेजा गया था। एक अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बगैर बताया कि माफी वाला संदेश सोमवार को यातायात पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर मिला। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह पुष्टि हुई कि माफीनामा उसी मोबाइल नंबर से भेजा गया है जिसका इस्तेमाल पहले धमकी भरा संदेश भेजने के लिए किया गया था। उन्होंने बताया कि संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा था कि धमकी को हल्के में न लिया जाए। वर्ली पुलिस थाने में धमकी और वसूली के लिए भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

सलमान को पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकियां मिली थीं। पुलिस के अनुसार, बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने इस साल अप्रैल में अभिनेता के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलायी थीं। कुछ महीने पहले नवी मुंबई पुलिस ने सलमान को मारने की बिश्नोई गिरोह की एक साजिश का पर्दाफाश किया था।

- विज्ञापन -

Latest News