विज्ञापन

लुधियाना में नकली नोट छापने का मास्टरमाइंड 7 महीने बाद गिरफ्तार, पूछताछ जारी

आरोपी की पहचान गांव बघेलेवाला मोगा निवासी हरभगवान सिंह उर्फ ​​मिथुन के रूप में हुई है।

- विज्ञापन -

लुधियाना: जिले के जगराओं में नकली नोट छापने के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले 7 महीने से फरार था और आज पुलिस के सीआईए स्टाफ ने उसे पकड़ने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान गांव बघेलेवाला मोगा निवासी हरभगवान सिंह उर्फ ​​मिथुन के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए 2 दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस का मानना ​​है कि आरोपी से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। इस मामले में जानकारी देते हुए सीआईए स्टाफ के एएसआई धरमिंदर सिंह ने बताया कि करीब सात महीने पहले पुलिस ने नकली नोट छापकर आगे सप्लाई करने वाले एक आरोपी को पकड़ा था।

आरोपी जब अपने साथी के निर्देश पर नकली नोट सप्लाई करने के लिए गांव चौकीमान के बस स्टैंड पर आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में मास्टरमाइंड और दोनों आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज किया था। आरोपियों की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ ​​बंगाली निवासी गांव लाडे और हरभगवान सिंह उर्फ ​​मिथुन निवासी गांव बघेलेवाला मोगा के रूप में हुई है।

पुलिस ने कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 5800 रुपये के नकली नोट बरामद किए हैं। हालांकि, मास्टरमाइंड आरोपी हरभगवान सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। उम्मीद है कि सरगना से पूछताछ के बाद और भी खुलासे होंगे।

- विज्ञापन -

Latest News