विज्ञापन

Darshan Raval और Ahsaas Channa का नया म्यूजिक वीडियो ‘O Beliya’ हुआ रिलीज

मुंबई : दर्शन रावल और अहसास चन्ना रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ओ बेलिया में एक शानदार ऊर्जा लेकर आए हैं। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री और जीवंत, फूलों वाले आउटफिट की तारीफ़ कर रहे हैं जो इस जोशीले ट्रैक में एक नयापन भर रहे हैं। यह एक आकर्षक रोमांटिक गाना.

- विज्ञापन -

मुंबई : दर्शन रावल और अहसास चन्ना रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ओ बेलिया में एक शानदार ऊर्जा लेकर आए हैं। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री और जीवंत, फूलों वाले आउटफिट की तारीफ़ कर रहे हैं जो इस जोशीले ट्रैक में एक नयापन भर रहे हैं। यह एक आकर्षक रोमांटिक गाना है जो पहले से ही लोगों का दिल जीत रहा है। अहसास चन्ना अपने नवीनतम प्रोजेक्ट्स के साथ चमकती रहती हैं। लैक्मे फैशन वीक में अपने डेब्यू वॉक के बाद, अब वह इस म्यूजिक वीडियो में नज़र आ रही हैं, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा को और भी साबित करता है।

गाने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, अहसास ने कहा, “यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, और दर्शन के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। हमें शूटिंग में बहुत मज़ा आया, और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखकर भी उतनी ही खुशी महसूस करेंगे।” ओ बेलिया के साथ-साथ, अहसास हाफ सीए सीज़न 2 और मिसमैच्ड सीज़न 3 पर भी काम कर रही हैं, जो प्रशंसकों को आगे आने वाले शो के लिए उत्साहित कर रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News