विज्ञापन

Punjab: अमृतसर में गैंगस्टरों और पुलिस के बीच Encounter, 2 बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

अमृतसर। कमिश्नरेट पुलिस और गैंगस्टरों के बीच तारा वाला पुल के पास गुरुवार की तड़के 4:00 बजे मुठभेड़ हुई। जिसमें एक तस्कर को गोली लागी और एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद घायल तस्कर को अस्पताल में भर्ती करवाया है। बताया जा रहा है कि डिलीवरी करने आये युवकों की पुलिस.

- विज्ञापन -

अमृतसर। कमिश्नरेट पुलिस और गैंगस्टरों के बीच तारा वाला पुल के पास गुरुवार की तड़के 4:00 बजे मुठभेड़ हुई। जिसमें एक तस्कर को गोली लागी और एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद घायल तस्कर को अस्पताल में भर्ती करवाया है। बताया जा रहा है कि डिलीवरी करने आये युवकों की पुलिस ने घेराबंदी कर दी जैसे ही तस्करों को इसका आभास हुआ तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी। तस्कर के गोली लागी और एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों तस्करों से पिस्तौल और कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन बदमाशों ने शुक्रवार की रात सुंदर नगर इलाके में रहने वाले सोडा कारोबारी जसदीप सिंह के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। वारदात के बाद गोली चलाने वालों की जिम्मेदारी सट्टा नौशेरा गैंगस्टर ने ली थी। सट्टा दशहरा पुर्तगाल में बैठे कुख्यात गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुर का राइट हैंड है। वारदात के बाद से पुलिस लगातार इनका पीछा कर रही थी।

मंगलवार की देर रात इन बदमाशों के न्यू अमृतसर के पास होने की लोकेशन पता चली थी। इसके बाद पुलिस ने सारे शहर में नाकाबंदी कर दीl जैसे ही वीरवार तड़के आरोपित बाइक पर सवार होकर शहर से बाहर निकलने लगे तो पुलिस ने इन्हें तारा वाला पुल के पास घेर लिया।

- विज्ञापन -

Latest News