विज्ञापन

सोनीपत में युवक को पीट–पीट कर मौत के घाट उतारा, बदमाशों ने युवक पर बरसाए लाठी–डंडे, तेजधार हथियार से किया हमला, अस्पताल पहुंचे तो पाया मृत

हरियाणा के सोनीपत में पीट–पीट कर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। युवक पहले से ही अनाथ था, ओर गांव में किसी परिवार के साथ रहता था। रंजिश के चलते युवकों के समूह ने मिलकर युवक पर हमला बोला और पीट–पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद युवक को आनन.

- विज्ञापन -

हरियाणा के सोनीपत में पीट–पीट कर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। युवक पहले से ही अनाथ था, ओर गांव में किसी परिवार के साथ रहता था। रंजिश के चलते युवकों के समूह ने मिलकर युवक पर हमला बोला और पीट–पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

जिसके बाद युवक को आनन –फानन में अस्पताल लेकर भागे, लेकिन युवक बच नहीं पाया और उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान रभडा गांव निवासी 26 वर्षीय नसीब के रूप में हुई है। नसीब के पिता सुरेश की मृत्यु 10 वर्ष पहले ही हो चुकी थी।

 

रभडा गांव निवासी शांति ने सदर थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि नसीब पिछले 10 से 12 वर्षों से उनके परिवार के साथ ही रह रहा था। उसके परिवार में कोई नहीं था। वह इसी परिवार को अपना परिवार मानता था।

हमले वाले दिन 24 अक्टूबर को नसीब शराब ठेके पर कार्यरत सेल्समैन को खाना देकर दोपहर के समय घर लौट रहा था। रास्ते में उसे गांव के सन्न उर्फ माया, साहिल उर्फ बाज, कृष्ण उर्फ केके और हितेश उर्फ नन्हा निवेश गांव रभडा ने घेर लिया। इनके साथ 7 से 8 अन्य लड़के और थे। सभी ने मिलकर नसीब को लाठी–डंडे और लोहे की रोड आदि से पिटना शुरू कर दिया।

 

हमले के दौरान शांति गली से थोड़ी हो दूरी पर थी। शांति ने मारपीट की आवाज सुनी तो वह नसीब को बचाने के लिए दौड़ पड़ी। शांति नसीब की बचाने के लिए बीच में खुद गई लेकिन बदमाश लगातार नसीब को पिटते रहे। इस दौरान कुछ चोटें शांति को भी आई।

आरोपी नसीब को मृत समझ कर सड़क पर पड़ा छोड कर भाग गए। शांति ने राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे हाइयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां से रोहतक लेकर गए। रोहतक पहुंचकर अस्पताल में चिकित्सकों ने नसीब को मृत घोषित कर दिया।

 

शांति ने बताया कि कुछ रोज पहले नसीब और रभडा गांव निवासी हितेश उर्फ नन्हा के साथ लड़ाई–झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद गांववालों ने मिलकर दोनों की बीच सुलह करवा दी थी। उस समय हितेश ने भी राजीनामा कर लिया था। लेकिन बाद में हितेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौका मिलते ही नसीब को मार डाला।

पुलिस ने सूचना के आधार पर नसीब के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया जाएगा। सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 191(2), 190, 115(2) ,126(2)103 BNS के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कैसे दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

- विज्ञापन -

Latest News