विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर : आतंकवादियों ने सेना की एम्बुलेंस पर गोलियां चलायीं, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू। अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप एक गांव में तलाश अभियान के दौरान सोमवार को सुरक्षाबलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि खौर के भट्टल इलाके में तलाश अभियान शुरू किया गया। इससे पहले तीन आतंकवादियों ने सुबह जोगवान में आसन मंदिर के समीप मुख्य सड़क से.

- विज्ञापन -

जम्मू। अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप एक गांव में तलाश अभियान के दौरान सोमवार को सुरक्षाबलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि खौर के भट्टल इलाके में तलाश अभियान शुरू किया गया। इससे पहले तीन आतंकवादियों ने सुबह जोगवान में आसन मंदिर के समीप मुख्य सड़क से गुजर रही सेना की एक एम्बुलेंस पर गोलियां चलायी थीं। बहरहाल, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अधिकारियों ने बताया कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों से निपटने के लिए इलाके में अतिरिक्त बलों को भेजा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादियों की संख्या तीन है और वे रविवार तथा सोमवार मध्यरात्रि को सीमा पार कर जम्मू में घुसे। उन्होंने बताया कि आतंकवादी एक मंदिर में घुसे और वे किसी को फोन करने के लिए मोबाइल फोन तलाश रहे थे।

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने एक एम्बुलेंस को गुजरते हुए देखा और उस पर गोलियां चलायीं। एम्बुलेंस पर 12 से अधिक गोलियां चलायी गयीं। उन्होंने बताया कि सेना ने पुलिस के साथ मिलकर तुरंत इलाके की घेराबंदी की और आतंकवादियों को ढेर करने के लिए तलाश अभियान शुरू किया।

- विज्ञापन -

Latest News