विज्ञापन

पंजाब में 105 किलो हेरोइन मामले में एक और गिरफ्तार, 6 किलो हेरोइन बरामद

अमृतसर। 105 किलो हेरोइन की बरामदगी की अनुवर्ती जांच में, आगे-पीछे के संबंधों पर तेजी से कार्रवाई करते हुए, अमृतसर पुलिस ने लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया और उसकी कार से छह किलो हेरोइन बरामद की। पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव ने सोमवार को कहा कि लवप्रीत सिंह राजस्थान के हनुमानगढ़ से ली गई.

- विज्ञापन -

अमृतसर। 105 किलो हेरोइन की बरामदगी की अनुवर्ती जांच में, आगे-पीछे के संबंधों पर तेजी से कार्रवाई करते हुए, अमृतसर पुलिस ने लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया और उसकी कार से छह किलो हेरोइन बरामद की। पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव ने सोमवार को कहा कि लवप्रीत सिंह राजस्थान के हनुमानगढ़ से ली गई हेरोइन की खेप को दूसरे ड्रग तस्कर नवजोत सिंह को सौंपने वाला था, जिसे कल गिरफ्तार कर लिया गया था।

उल्लेखनीय है कि पंजाब पुलिस ने रविवार को तुर्की-आधारित ड्रग तस्कर नवप्रीत सिंह उर्फ नव भुल्लर के दो सहयोगियों को 105 किलो हेरोइन और पांच विदेशी पिस्तौल एवं एक देशी पिस्तौल समेत छह हथियारों के साथ गिरफ्तार करके सीमा पर तस्करी रैकेट का पर्दाफाश किया था। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान नवजोत सिंह निवासी बाबा बकाला, अमृतसर और लवप्रीत कुमार निवासी काला संघिया, कपूरथला के रूप में हुई थी।

यादव ने बताया कि हेरोइन की बड़ी खेप बरामद करने के अलावा, पुलिस टीमों ने उनके कब्जे से 31.93 किलो कैफीन एनहाइड्रस और 17 किलो डेक्स्ट्रोमेथॉफऱ्न (डीएमआर) सहित बड़ी मात्र में प्रतिबंधित दवाएं भी बरामद की थी।

- विज्ञापन -

Latest News