विज्ञापन

“Vanvaas” के टीजर में बस 1 दिन बाकी, Utkarsh Sharma ने अपना न्यू लुक पोस्टर किया जारी

Zee Studios Film Vanvaas : जी स्टूडियोज और अनिल शर्मा की आने वाली पारिवारिक फिल्म वनवास के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है। गदर: एक प्रेम कथा, अपने और गदर 2 जैसे ब्लॉकबस्टर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, जो दर्शकों को पारिवारिक भावनाओं और रिश्तों के एक नए सफर.

- विज्ञापन -

Zee Studios Film Vanvaas : जी स्टूडियोज और अनिल शर्मा की आने वाली पारिवारिक फिल्म वनवास के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है। गदर: एक प्रेम कथा, अपने और गदर 2 जैसे ब्लॉकबस्टर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, जो दर्शकों को पारिवारिक भावनाओं और रिश्तों के एक नए सफर पर ले जाने का वादा करती है। अब जब एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है, इस बीच फिल्म के लीड एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने एक नया पोस्टर शेयर करते हुए, टीजर के लिए सिर्फ 1 दिन बाकी होने की बात कही है। बता दें कि गदर 2 में सनी देओल के साथ अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद, उत्कर्ष अब वनवास में नजर आएंगे।

ऐसे में सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए, उत्कर्ष शर्मा ने कैप्शन में लिखा है: “#Vanvaas का टीजर कल 11AM होगा रिलीज! आ रही है, अपनों की कीमत का एहसास कराने वाली एक अपनी सी कहानी!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)


लेजेंडरी एक्टर नाना पाटेकर ने हाल ही में फिल्म से अपना लुक शेयर किया था, और अब टैलेंटेड एक्टर उत्कर्ष शर्मा का नया पोस्टर देखकर फैंस की एक्साइटमेंट अगले लेवल पर पहुंच गई है। कहना होगा की गदर 2 की मेगा सफलता के बाद बड़े पर्दे पर उत्कर्ष की वापसी को लेकर सभी बेहद उत्साहित हैं। नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा स्टारर वनवास का लेखन, निर्माण और निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। जी स्टूडियोज इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज़ करेगा। यह क्रिसमस पर रिलीज होगी और 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

- विज्ञापन -

Latest News