विज्ञापन

महाराष्ट्र चुनावः भाजपा की तीसरी लिस्ट जारी, 25 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

नई दिल्ली। भाजपा ने महाराष्ट्र के नांदेड़ लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए डॉ. संतुक मारोतराव हंबर्डे को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है। इसके साथ ही पार्टी ने महाराष्ट्र में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर 25 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। भाजपा ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के.

- विज्ञापन -

नई दिल्ली। भाजपा ने महाराष्ट्र के नांदेड़ लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए डॉ. संतुक मारोतराव हंबर्डे को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है। इसके साथ ही पार्टी ने महाराष्ट्र में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर 25 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। भाजपा ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को जारी किए गए अपने 25 उम्मीदवारों की तीसरी सूची में मुर्तिजापुर से हरीश मारोतिअप्पा पिंपले, कारंजा से सई प्रकाश डहाके, तेओसा से राजेश श्रीराम वानखड़े, मोर्शी से उमेश (चंदू) आत्मारामजी यावलकर, आर्वी से सुमित किशोर वानखेड़े, कटोल से चरणसिंग बाबूलालजी ठाकुर, सावनेर से डॉ. आशीष रंजीत देशमुख, नागपुर मध्य से प्रवीण प्रभाकरराव दटके, नागपुर पश्चिम से सुधाकर विठ्ठलराव कोहले और नागपुर उत्तर से डॉ. मिलिंद पांडुरंग माने को उम्मीदवार घोषित किया है।

भाजपा ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची में साकोली से अविनाश आनंदराव ब्राrाणकर, चंद्रपुर से किशोर गजाननराव जोरगेवार, आर्णी से राजू नारायण तोडसाम, उमरखेड़ से किशन मारुति वानखेड़े, देगलुर से जितेश रावसाहेब अंतापूरकर, दहानू से विनोद सुरेश मेढ़ा, वसई से स्नेहा प्रेमनाथ दुबे, बोरीवली से संजय उपाध्याय, वर्सोवा से भारती हेमन्त लव्हेकर, घाटकोपर पूर्व से पराग किशोरचंद्र शाह, आष्टी से सुरेश रामचन्द्र धस, लातूर शहर से अर्चना शैलेश पाटिल चाकुरकर, मालशिरस से राम विठ्ठल सतपुते, कराड उत्तर से मनोज भीमराव घोरपडे और पलूस-कड़ेगांव से संग्राम संपतराव देशमुख को भी विधानसभा के चुनावी मैदान में उतारा है।

- विज्ञापन -

Latest News