अंबाला–दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोवंश को बचाते हुआ हादसा, 20 फीट नीचे नाले में गिरा ट्रक, ड्राइवर ने खुद ही दी पुलिस को सूचना

हरियाणा के अंबाला–दिल्ली नेशनल हाईवे के पास ट्रक एक हादसे का शिकार हो गया। ट्रक ड्राइवर का कहना है की ट्रक के सामने गाय का बछड़ा आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में फ्लाईओवर पर स्थित डिवाइडर से टकरा गया। हादसा शनिवार की सुबह हुआ था। जब गाय का बछडा अचानक से ट्रक के.

हरियाणा के अंबाला–दिल्ली नेशनल हाईवे के पास ट्रक एक हादसे का शिकार हो गया। ट्रक ड्राइवर का कहना है की ट्रक के सामने गाय का बछड़ा आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में फ्लाईओवर पर स्थित डिवाइडर से टकरा गया।

हादसा शनिवार की सुबह हुआ था। जब गाय का बछडा अचानक से ट्रक के सामने आ गया। ट्रक चालक गोवंश को ट्रक के सामने देख कर हड़बड़ा गया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता ट्रक अनियंत्रित हो चुका था।

ट्रक चालक ने हड़बड़ी में ट्रक डिवाइडर की ओर मोड़ दिया। और जाकर सीधा डिवाइडर से टकरा कर 20 फीट नीचे नाले में गिर गया। हादसे में ट्रक चालक की जान बच गई। ट्रक चालक ने स्वयं ही पुलिस को घटना की सूचना दी। और स्वयं का परिचय देते हुए अपना नाम सुनील बताया।

जिसके बाद मौके पुलिस टीम और पूर्व गृह मंत्री अनिल विज मौके पर हालातों का जायजा लेने पहुंचे। ट्रक चालक ने बताया की वह गुरुग्राम से अंबाला के तेपला जा रहा था। उसे अंबाला के तेपला में निश्चित समय पर करियर का सामान लेकर पहुंचना था।

- विज्ञापन -

Latest News