सिवानी के मुख्य बाजार में दुकान में लगी भीषण आग, काबू करने में लगा सुबह तक का समय, दुकान के ऊपर बसे लोगों को सुरक्षित निकाला

हरियाणा में भिवानी जिले की एक दुकान में आग लग गई।आग लगने से दुकान के मालिक को करीब 80 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। सिवानी शहर के मुख्य बाजार में स्थित दुकान बालाजी पल्लड हाउस के नाम से जानी जाती है। जिसमे शनिवार की देर रात भीषण आग लग गई। आग की लपटे बहुत तेज.

हरियाणा में भिवानी जिले की एक दुकान में आग लग गई।आग लगने से दुकान के मालिक को करीब 80 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। सिवानी शहर के मुख्य बाजार में स्थित दुकान बालाजी पल्लड हाउस के नाम से जानी जाती है। जिसमे शनिवार की देर रात भीषण आग लग गई। आग की लपटे बहुत तेज थीं। आग लगता देख दुकान के मालिक ने पुलिस टीम डायल 112 और फायर ब्रिगेड विभाग को सूचित किया।

जिसके बाद मौके पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी की आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां लगी। फायर ब्रिगेड की तीनों गाड़ियों को आग पर काबू पाने में सुबह तक का समय लगा। इस बीच दुकान में रखा सभी सामान जल कर राख हो गया।

दुकान मालिक और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को हादसे का जिम्मेदार ठहराते हुए बताया की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर 1 घंटे की देरी से पहुंची। जिस वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया। आग पर काबू पाने के लिए हिसार से गाड़ियां मंगवाई गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां देरी से पहुंची, जिस कारण आग पर काबू पाने में अधिक समय लगा। और दुकान में रखा समान राख में तब्दील हो गया।

दुकान मालिक अनिल गोठडी ने बताया की दुकान के ऊपर परिवार सहित रह रहे लोगों को सुरक्षित निकाला गया। दुकान से सटे मकान में रहने वाले लोग भी मकानों से बाहर निकल आए। दुकान में आग लगने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। 

- विज्ञापन -

Latest News