करनाल के सड़क हादसे में दिव्यांग की मौत, ट्रक चालक ने पहले कुचला फिर पत्थरों से शव को दवाया, ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

हरियाणा के करनाल में स्थित काछवा गांव में दिव्यांग को ट्रक से कुचलने के बाद पत्थरों के नीचे दवाने का भयावह मामला सामने आया है। घटनास्थल पर उल्टा पड़ा हुआ ट्रक देख कर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल.

हरियाणा के करनाल में स्थित काछवा गांव में दिव्यांग को ट्रक से कुचलने के बाद पत्थरों के नीचे दवाने का भयावह मामला सामने आया है। घटनास्थल पर उल्टा पड़ा हुआ ट्रक देख कर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस द्वारा ट्रक के आसपास जांच करने पर दिव्यांग का शव सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने FSL की टीम को मौके पर बुला लिया।

पुलिस और FSL टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावल मेडिकल कॉलेज के शवगृह में पंचनामा भरवा कर शव को रखवाया। मानवता को शर्मसार करने वाला आरोपी ट्रक चालक मौके से हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

मृतक की पहचान काछवा गांव निवासी 30 वर्षीय शीशपाल के रूप में हुई है। जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, लेकिन पिछले कई वर्षों से इसी गांव में रह रहा है। मृतक सुबह किसी काम से घर से बाहर सड़क पर आया था। जहां वह हादसे का शिकार हो गया।

हादसे में ट्रक पर मौजूद कंडक्टर घायल हो गया। जिसके बाद आरोपी ने कंडस्टर को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। लेकिन दिव्यांग को अस्पताल पहुंचने की जगह आरोपी ने उसे वहीं पथरों के नीचे दावा दिया। दिव्यांग की हादसे के मौत हो गई।

गांव के सरपंच ओर ग्रामीणों ने ट्रक चालक के प्रति अपना रोष दिखाया और प्रशासन से न्याय की मांग रखी है।ट्रक चालक ने बड़ी ही चालाकी से पहले ट्रक में माैजूद बोरियों को त्रिपाल से ढका फिर मजदूरों को बुलाया। मजदूरों ने पत्थरों से दवा शव देखा तो वह सभी काम छोड़ कर भाग गए।

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।सूचना मिलते ही हादसे की जगह पर सदर थाना के SHO राजपाल भी पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News