पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के पीए Meenu Malhotra ने किया विजिलेंस दफ्तर में आत्मसमर्पण

लुधियाना: कांग्रेस के पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के पीए पंकज कुमार उर्फ मीनू मल्होत्रा ने शुक्रवार को लुधियाना में विजिलेंस दफ्तर में आत्मसमर्पण कर दिया। ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले में मल्होत्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था लेकिन वह तब से ही फरार चल रहा था। इससे पहले विजिलेंस ने मल्होत्रा के खिलाफ भगोड़ा.

लुधियाना: कांग्रेस के पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के पीए पंकज कुमार उर्फ मीनू मल्होत्रा ने शुक्रवार को लुधियाना में विजिलेंस दफ्तर में आत्मसमर्पण कर दिया। ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले में मल्होत्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था लेकिन वह तब से ही फरार चल रहा था। इससे पहले विजिलेंस ने मल्होत्रा के खिलाफ भगोड़ा कार्यवाही शुरू कर दी थी। आरोपी ठेकेदारों में से एक तेलू राम ने अपने बयान में दावा किया था कि उसने आशु से मुलाकात कराने के लिए मीनू मल्होत्रा को 6 लाख रुपये की रिश्वत दी थी।

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने इस मामले में पूर्व मंत्री आशु और अन्य आरोपियों के खिलाफ 1,556 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में, विजिलेंस ने कहा कि भले ही मल्होत्रा ​​को आशु के आधिकारिक पीए के रूप में कभी भी काम पर नहीं रखा गया था, वह खुद को इस तरह से जनता के सामने पेश करता था और पूर्व मंत्री के आधिकारिक काम को संभालता था।

Author

- विज्ञापन -

Latest News