तरनतारन RPG हमला: हमलावरों की सामने आई CCTV, ढाबे पर बातचीत करते आए नजर

तरनतारन: तरनतारन में हुए रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) अटैक मामले में पुलिस लगातार एक्शन ले रही है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है वहीं इस मामले में एक सीसीटीवी सामने आई है जिसमें हमलावर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो किसी ढाबे की बताई जी रही है। पुलिस ने 4 संदिग्धों को लिया.

तरनतारन: तरनतारन में हुए रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) अटैक मामले में पुलिस लगातार एक्शन ले रही है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है वहीं इस मामले में एक सीसीटीवी सामने आई है जिसमें हमलावर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो किसी ढाबे की बताई जी रही है।

पुलिस ने 4 संदिग्धों को लिया हिरासत में

बता दें कि इस हमले में पंजाब पुलिस ने अभी तक 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिन्होंने इसे अंजाम देने में साजोसामान संबंधी सहायता प्रदान की थी। पुलिस ने कहा कि हमले को अंजाम देने वाले 2 संदिग्धों को पकड़ा जाना अभी बाकी है। पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि आरपीजी हमले में साजो-सामान संबंधी सहायता, मोटरसाइकिल आदि प्रदान करने वाले 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा, 2 व्यक्तियों जिन्होंने इस कृत्य को अंजाम दिया उनकी पहचान की प्रक्रिया जारी है।

यह भी सामने आया है कि इस घटना को अंजाम गैंगस्टरों और आतंकवादियों ने मिलकर दिया है। विदेश में बैठे कुख्यात आतंकवादी लखबीर सिंह लंडा हरिके का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज करते हुए इस हमले की गुत्थी को लगभग सुलझा लिया है। जेल में बंद गैंगस्टर लंडा के साथी अजमीत सिंह को गोइंदवाल साहिब जेल से लाया गया है। इसके अलावा 3 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस बात की पुष्टि हो चुकी है थाने पर आतंकवादी हमला करने वाले आसपास के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने इस बात का भी पता लगा लिया है कि हथियार पाकिस्तान से ड्रोन की मदद से तरनतारन इलाके में भेजे गए थे। हथियारों की अभी और खेप बॉर्डर एरिया में मौजूद है। किसी भी समय आतंकवादियों के स्लीपर सैल और बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। इसके चलते पंजाब के बॉर्डर एरिया में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News