नियमित जमानत की मांग को लेकर HC की शरण में सुंदर शाम अरोड़ा, सोमवार को होगी याचिका पर सुनवाई

चंडीगढ़: सरकारी अधिकारी को 50 लाख रुपए की रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने नियमित जमानत की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है। हाईकोर्ट इस याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा। बता दें कि इस मामले में विजीलैंस ने 15 अक्तूबर को अरोड़ा.

चंडीगढ़: सरकारी अधिकारी को 50 लाख रुपए की रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने नियमित जमानत की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है। हाईकोर्ट इस याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा। बता दें कि इस मामले में विजीलैंस ने 15 अक्तूबर को अरोड़ा को 50 लाख रुपए देते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उन्होंने मोहाली की ट्रायल कोर्ट से नियमित जमानत की मांग को लेकर याचिका दायर की थी, जिसे ट्रायल कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अब अरोड़ा ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर नियमित जमानत की मांग की है।

बता दें कि सुंदर शाम अरोड़ा के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में दर्ज शिकायतों पर विजीलेंस जांच कर रही थी। जब सुंदर शाम अरोड़ा को पता चला कि जांच अधिकारी उनके शहर से हैं तो उन्होंने उनसे संपर्क किया और बाद में उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की थी।

Author

- विज्ञापन -

Latest News