इस एक्ट्रेस के शो में बतौर गेस्ट नजर आएंगे Kapil Sharma, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

वैसे तो कपिल शर्मा के खुद के शो में बहुत से गेस्ट आते हैं लेकिन मिली जानकारी के अनुसार अब कपिल खुद एक शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आ रहे.

वैसे तो कपिल शर्मा के खुद के शो में बहुत से गेस्ट आते हैं लेकिन मिली जानकारी के अनुसार अब कपिल खुद एक शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। कपिल ने साथ ही में कैप्शन में लिखा के “मुझे अपने खूबसूरत शो में बुलाने के लिए शुक्रिया” फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें के करीना कपूर खान काफी समय से अपना रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ होस्ट कर रही हैं। उनके शो में पति सैफ से लेकर उनकी सास शर्मिला टैगोर तक बतौर गेस्ट आ चुके हैं। सिर्फ वही नहीं बल्कि शो में उनकी बहन करिश्मा कपूर, उनकी सौतेली बेटी सारा अली खान और उनकी ननद सोहा अली खान भी नजर आ चुकी हैं।ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार इस बार कपिल शर्मा भी इस शो में आकर अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोलने वाले हैं। ऐसे में अब सभी लोग जल्द इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News