‘गदर 2’ की सफलता को देख इमोशनल हुए सनी देओल, वीडियो शेयर कर फैंस को दिया धन्यवाद

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सनी देओल की लेटेस्ट फिल्म ‘गदर 2’ अब 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक्टर इमोशनल हो गए। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में, फिल्म में तारा सिंह की भूमिका निभाने.

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सनी देओल की लेटेस्ट फिल्म ‘गदर 2’ अब 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक्टर इमोशनल हो गए। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में, फिल्म में तारा सिंह की भूमिका निभाने वाले सनी ने कहा, ’सबसे पहले और सबसे जरुरी बात यह है कि आप सभी को फिल्म इतनी पसंद आई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लोगों को ‘गदर 2′ इतनी पसंद आएगी… आप सभी की वजह से हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया है और हम आगे बढ़ेंगे।’उन्होंने फिल्म की सफलता का श्रेय अपने फैंस को दिया।

सनी ने आगे कहा, ’यह सब आप सभी की वजह से हुआ। आपको तारा सिंह और सकीना की जोड़ी पसंद आई। धन्यवाद।‘’गदर 2’ 1971 पर आधारित है। तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए भारत विरोधी अभियान के बीच पाकिस्तान के लाहौर जाते हैं। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल भी हैं।रिलीज होने के बाद से, ‘गदर 2’ ने दूसरे सोमवार को आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

- विज्ञापन -

Latest News