रश्मीत कौर ने 10 मिनट में ‘खो गए हम कहां’ के लिए ‘इश्क नचावे’ बनाया

मुंबई: गायिका रश्मीत कौर, जिन्हें हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग

मुंबई: गायिका रश्मीत कौर, जिन्हें हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के गाने ‘इश्क नचावे’ के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, ने साझा किया है कि यह ट्रैक सिर्फ 10 मिनट में बनाया गया था।रश्मीत, जिन्होंने अपनी आवाज देने के अलावा गीत की रचना भी की, ने आईएएनएस को बताया, ‘‘इश्क नचावे’ एक जीवंत, लोकगीत राग है।

मैंने इसे सिर्फ 10 मिनट में तैयार किया और मेरे दोस्त ध्रुव योगी ने कुशलता से इसके बोल लिखे। यह गाना हिप-हॉप बीट के साथ हीर रांझा लोक सार के मिश्रण का प्रतीक है, जिसे करण कंचन ने कुशलता से क्यूरेट किया है।‘’खो गए हम कहां’, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं, एक समसामयिक कहानी बताती है कि कैसे सोशल मीडिया युवा पीढ़ी के जीवन में घुस गया है और यह इंटरनेट के युग में रिश्तों को कैसे प्रभावित करता है।

गायिका ने कहा, ‘मैं आशावादी हूं कि यह युवाओं और उन सभी लोगों को पसंद आएगी जो फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की मार्मकि कहानी का अनुभव करते हैं। इस तरह के खूबसूरत और प्रभावशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना वास्तव में संतुष्टिदायक है, और ‘इश्क नचावे’ को अपनी आवाज देना इस हार्ड-हिटिंग फिल्म में यथार्थवाद और प्रतिध्वनि को गहराई देता है।’रश्मीत कौर भी 11 जनवरी को अपना पहला एल्बम ‘कौरा’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

- विज्ञापन -

Latest News