शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार, शेयर किया रोमांटिक वोडियो

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के 48वें जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट लिखी और उन्हें एक ‘खूबसूरत इंसान‘ बताया। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक नेचर रिजर्व में घूमते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। बैकग्राउंड में हिरणों का झुंड नजर आ रहा है।वीडियो में यूं ही कट जाएगा सफर सॉन्ग प्ले.

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के 48वें जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट लिखी और उन्हें एक ‘खूबसूरत इंसान‘ बताया। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक नेचर रिजर्व में घूमते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। बैकग्राउंड में हिरणों का झुंड नजर आ रहा है।वीडियो में यूं ही कट जाएगा सफर सॉन्ग प्ले हो रहा है। उन्होंने लिखा: ‘ इस जन्मदिन पर आपको मिरर गिफ्ट कर रही हूं, ताकि तुम भी वो देख सको, जो मैं रोज देखती हैं। कोई जो इतना मजाकिया और दयालु हैं। साथ ही बहुत अच्छे इंसान भी हैं। आप एक पार्टनर के तौर पर परफेक्ट हैं। हैप्पी बर्थडे, मेरी कुकी!’

2009 में शिल्पा की राज से सगाई हुई थी। दोनों ने उसी साल शादी कर ली। उन्होंने 2012 में अपने पहले बेटे का स्वागत किया और उसका नाम वियान रखा। कपल को फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए दूसरी संतान एक लड़की हुई और उसका नाम समीशा रखा गया।वर्क फ्रंट की बात करें तो, शिल्पा अपनी फिल्म सुखी की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म 38 वर्षीय पंजाबी गृहिणी सुखप्रीत सुखी कालरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी नियमित जिंदगी से तंग आकर अपने स्कूल के रियूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाती है।

यह फिल्म सोनल जोशी के निर्देशन की पहली फिल्म है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्र और शिखा शर्मा द्वारा निर्मति है।इसमें शिल्पा के साथ कुशा कपिला, दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध हैं। फिल्म को राधिका आनंद ने लिखा है, जबकि पटकथा पॉलोमी दत्ता ने लिखी है।फिल्म का निर्माण निर्माताओं शेरनी, छोरी और जलसा, टी-सीरीज और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News