सिनेमा अल्लू अर्जुन ने हॉलीवुड प्लान के बारे में किया खुलासा, पढ़ें आप भी

नई दिल्ली: स्टार अल्लू अर्जुन के हॉलीवुड प्लान हैं। एक्टर ने कहा कि ‘आरआरआर’ की कामयाबी ने भारतीय सिनेमा के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने के दरवाजे खोल दिए हैं।हॉलीवुड प्लान के बारे में वेरायटी से बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, ‘’आरआरआर’ समेत अन्य भारतीय प्रोजेक्टस की सफलता ने लोगों के दरवाजे और.

नई दिल्ली: स्टार अल्लू अर्जुन के हॉलीवुड प्लान हैं। एक्टर ने कहा कि ‘आरआरआर’ की कामयाबी ने भारतीय सिनेमा के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने के दरवाजे खोल दिए हैं।हॉलीवुड प्लान के बारे में वेरायटी से बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, ‘’आरआरआर’ समेत अन्य भारतीय प्रोजेक्टस की सफलता ने लोगों के दरवाजे और दिमाग खोल दिए हैं कि हमारे रेगुलर ट्रेडिशनल मार्केट से परे भी कुछ है, जिसे हमें तलाशने और जितना संभव हो सके अपनी पहुंच बनाने की जरूरत है।‘

एक्टर ने कहा कि उनकी पहले से ही एक हॉलीवुड एजेंट के साथ साइन-अप करने की योजना है। यह सभी भारतीय अभिनेताओं के लिए ग्लोबल लेवल पर सोचने का समय है, क्योंकि भारत ग्लोबल सुपरपावर बनने जा रहा है। भारत में सभी बिजनेस फल-फूल रहे हैं और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी तेजी से आगे बढ़ रही है।

’मुझे लगता है कि अब से 10 साल से भी कम समय में भारतीय सिनेमा को पूरी दुनिया में वैसे ही देखा जाएगा जैसे कोरियाई ड्रामा को पूरी दुनिया में देखा जाता है। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आने वाले दशक में भारत भी उसी स्थान पर होगा।यह वास्तव में भारत में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक स्वर्ण युग है।’

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में जीत और ऐसा करने वाले पहले अभिनेता बनने के बारे में बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने वेरायटी को बताया, ’राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करना सबसे बड़ा आधिकारिक सम्मान है। हमने महसूस किया कि तेलुगु सिनेमा के 69 सालों में किसी भी अभिनेता ने राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार नहीं जीता है।’’यह एक अभूतपूर्व उपलब्धि थी और तेलुगु लोगों का गौरव बन गई। मुझे ख़ुशी है कि मैं इसमें छोटा सा योगदान दे सका।’’पुष्पा 2: द रूल’ 2024 में रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News