Lal Salaam Review : ‘जेलर’ के बाद ‘मोइनुद्दीन भाई’ बनकर छाए रजनीकांत, दर्शकों ने फिल्म को ठोका सैल्यूट

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म लाल सलाम (Lal Salaam) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

हैदराबाद : वैलेंटाइन डे वीक पर आज 9 फरवरी को चॉकलेट डे पर बॉलीवुड से शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री रजनीकांत, विष्णु विशाल, विक्रांत और जीविता स्टारर फिल्म लाल सलाम भी रिलीज हुई है। बॉलीवुड फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब जानते हैं फिल्म जेलर के धमाका करने वाले थलाइवा की फिल्म को दर्शक कितना प्यार दे रहे हैं।

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म लाल सलाम (Lal Salaam) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को सिर्फ तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) के एक्टेंड कैमियो है और उनके साथ विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) और विक्रांत (Vikranth) लीड रोल में हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म दुनियाभर के दर्शकों का ध्यान खींच रही है। फिल्म में रजनीकांत लगभग 40 मिनट तक दिखाई दे रहे हैं। लाल सलाम को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है और यह फिल्म दुनियाभर में 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म को रियल लाइफ कहानी से प्रेरित बताया जा रहा, यह फिल्म क्रिकेट ड्रामा 1980 के दशक पर आधारित है। सेंथिल, जीविता राजशेखर, धन्या बालकृष्ण सहित अन्य भी फिल्म में है। फिल्म को देखने के बाद फैन्स का उत्साह देखने लायक है।

रजनीकांत और धनुष को भी अच्छी लगी फिल्म

वहीं, फिल्म की डायरेक्टर ऐश्वर्या के पूर्व स्टार पति धनुष और सुपरस्टार पिता रनजीकांत ने भी फिल्म की तारीफ की है. फिल्म में ए आर रहमान का म्यूजिक है, जो ऑडियंस को सुकून दे रहा है.

फैन्स ने किया रजनीकांत की लाल सलाम का रिव्यू

जेलर के बाद रजनीकांत ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने आ गए हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी तमिल फिल्म लाल सलाम को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म देखने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू शेयर कर रहे हैं। सभी का कहना है कि थलाइवा एक फिर ब्लॉकबस्टर मूवी के साथ आए हैं। एक ने लिखा- पहला हाफ गुड और दूसरा हाउ ब्रिलियंट,#Rajinikanth. एक ने लिखा- शोटाइम – #लालसलाम, ऐश्वर्या से एक सशक्त कहानी की उम्मीद है। जेलर के बाद सुपरस्टार #रजनीकांत को ऑनस्क्रीन देखने के लिए उत्साहित हूं। रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम को कई फैन्स 2024 की सबसे बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

एक फैन ने लिखा है, थलाइवर की एंट्री उम्मीद से कई ज्यादा है, शानदार फिल्म है. वहीं, एक दर्शक ने लिखा है फिल्म धार्मिका सौहार्द का शानदार संदेश देती है. उसने लिखा है, हम जीत गए ऐश्वर्या रजनीकांत.. आपकी फिल्म सॉलिड मैसेज छोड़ रही है’।

वहीं, एक लिखता है, फिल्म का सेकेंड हाफ फायर है, और यह फिल्म को अगले लेवल पर ले जाती है. मुस्लिम भाईयों को एक शानदर ट्रिब्यूट देती फिल्म’. वहीं, एक और लिखता है, एकता का प्रयास कभी भी विफल नहीं होना चाहिए, दर्शकों को शानदार संदेश देती है फिल्म। वहीं, देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी रजनीकांत की फिल्म को तारीफ मिल रही है। थलाइवा का विदेशी फैन ने लिखा है, न्यू जर्सी से आपके फैंस, बेहतरीन फिल्म। फिल्म को 3.0 स्टार रेटिंग देते हैं।

Author

- विज्ञापन -

Latest News