तेलंगाना चुनाव 2023 : मुख्यमंत्री केसीआर तीन स्थानों पर रैलियों को संबोधित करेंगे

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) KCR 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को अचमपेट, वानापर्थी और मुनुगोडे क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे।राव दशहरा (Dussehra) उत्सव के कारण कुछ समय के अंतराल के बाद रैलियों को संबोधित कर रहे.

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) KCR 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को अचमपेट, वानापर्थी और मुनुगोडे क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे।राव दशहरा (Dussehra) उत्सव के कारण कुछ समय के अंतराल के बाद रैलियों को संबोधित कर रहे हैं।वह 27 अक्टूबर को पलेयर, महबूबाबाद और वर्धन्नापेट में जनसभाओं को संबोधित करेगे।

राव का अभियान नौ नवंबर तक चलेगा जब वह गजवेल और कामारेड्डी निर्वाचन क्षेत्रों से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वह निवर्तमान विधानसभा में सिद्दीपेट जिले के गजवेल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। राव ने हैदराबाद में बीआरएस का घोषणापत्र जारी करने के बाद 15 अक्टूबर को सिद्दीपेट जिले के हुस्नाबाद में अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया था।तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News