सीमा हैदर ने पीएम मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत व अन्य को भेजीं राखियां

नोएडाः पाकिस्तान की नागरिक सीमा हैदर ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत व अन्य को रक्षा बंधन से पहले राखियां भेजी हैं। इस साल नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुईं सीमा ने कहा कि उन्होंने रक्षा.

नोएडाः पाकिस्तान की नागरिक सीमा हैदर ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत व अन्य को रक्षा बंधन से पहले राखियां भेजी हैं। इस साल नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुईं सीमा ने कहा कि उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी राखियां भेजी हैं। रक्षा बंधन 30 अगस्त को मनाया जाएगा।

हैदर का एक कथित वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर आया, जिसमें उन्होंने कहा, मैंने पहले ही ये (राखियां) भेज दी हैं, ताकि वे समय पर मेरे प्रिय भाइयों तक पहुंच जाएं, जिनके कंधों पर इस देश की जिम्मेदारी है। जय श्री राम, जय हिंद। हिंदुस्तान जिंदाबाद। एक और वीडियो में पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली हैदर (30) अपने बच्चों के साथ राखी पैक करती दिख रही हैं। इस दौरान पार्श्व में भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना गीत बज रहा है।

हैदर ग्रेटर नोएडा निवासी अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने के लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थीं। वह मई में अपने चार बच्चों के साथ आई थीं और गुपचुप तरीके से रबूपुरा इलाके में किराए के मकान में रह रही थीं। हैदर और मीणा ने 2019-20 में आनलाइन गेम पबजी के जरिए संपर्क में आने का दावा किया था। उन्हें इस साल चार जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन एक स्थानीय अदालत ने सात जुलाई को उन्हें जमानत दे दी थी। दोनों तब से ग्रेटर नोएडा में एक साथ रह रहे हैं, हालांकि स्थानीय पुलिस और उत्तर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता मामले की जांच कर रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News