बहादुरगढ़ में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की रेड

बहादुरगढ़ में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी चल रही है। कर्मचारियों की हाजिरी चैक की जा रही है। दफ्तर में पब्लिक की शिकायतें भी कम फ्लाइंग टीम के अधिकारी सुन रहे हैं। सीएम फ्लाइंग ने पब्लिक को परेशान करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी है। सीआईडी के.

बहादुरगढ़ में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी चल रही है। कर्मचारियों की हाजिरी चैक की जा रही है। दफ्तर में पब्लिक की शिकायतें भी कम फ्लाइंग टीम के अधिकारी सुन रहे हैं। सीएम फ्लाइंग ने पब्लिक को परेशान करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी है। सीआईडी के साथ मिलकर सीएम फ्लाइंग यूनिट ने यह कार्रवाई की है। इतना ही नहीं टीम ने सीएम विंडो की पेंडेंसी की रिपोर्ट हुई मांगी है। कंस्ट्रक्शन कंप्लीशन रिपोर्ट के बारे में भी जानकारी जुटा जा रही है। इतना ही नहीं कार्यालय में जब सीएम फ्लाइंग की टीम पहुंची तो एक कर्मचारी गैर हाजिर मिला। जिससे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

हम आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से अधिकारियों को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय के अधिकारियों की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद सीएम फ्लाइंग की टीम मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। रिकॉर्ड्स की पूरी छानबीन के बाद ही पूरे मामले के बारे में जानकारी मिल पाएगी। हुडा विभाग के ईओ सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि सीएम फ्लाइंग की टीम ने जो भी जानकारी मांगी है। वह उन्हें उपलब्ध करवाई जा रही है और जांच में पूरा सहयोग किया जा रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News