भाजपा नेत्री रहीं सोनाली फोगाट के भाई पर चलाई गोलियां, मामला दर्ज

हिसार : भाजपा नेत्री रहीं सोनाली फोगाट के भाई रिषभ बैनीवाल पर दो बाइक सवार युवकों ने दो गोलियां चलाई। फायरिंग मिस होने से रिषभ बाल-बाल बच गया। फायरिंग करते हुए हमलावर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौक से फरार हो गए। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच.

हिसार : भाजपा नेत्री रहीं सोनाली फोगाट के भाई रिषभ बैनीवाल पर दो बाइक सवार युवकों ने दो गोलियां चलाई। फायरिंग मिस होने से रिषभ बाल-बाल बच गया। फायरिंग करते हुए हमलावर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौक से फरार हो गए। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कृष्णा नगर निवासी बीजेपी नेत्री रहीं सोनाली फोगाट के भाई रिषभ बैनिवाल ने बताया कि वह निजी काम करता है। बुधवार को वह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर अपने फार्म पर गया था और गनमैन इंद्र भी साथ में था।

जब वह फार्म से वापस अपने घर जा रहे थे। शाम करीब 7.30 बजे मिर्जापुर रोड पर दो युवक बाइक पर बैठे हुए थे। जब उसने रोड से गाड़ी को यूटर्न लेकर शहर की तरफ मोड़ा तो बाइक के पास खड़े युवक ने उसकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की। उसी समय युवक ने पिस्तौल निकाली और उसकी तरफ गोली चलार्इं। लेकिन, फायर मिस होने कारण रिषभ की जान बच गई। शिकायत में बताया कि युवक ने दोबारा गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन गनमैन को देखकर वो फरार हो गया। दोनों युवकों ने फरार होते समय जान से मारने की धमकी दी। अचानक हुए हमले के कारण रिषभ आरोपी युवकों की बाइक का नंबर नहीं देख सका। रिषभ का कहना है कि उसने पहले हमलावरों को कभी नहीं देखा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस रेकी का अंदेशा लगा रही है। हमलावर युवकों को पहले से ही पता था कि रिषभ यहां से गुजरेगा। ऐसे में पहले से वहां पर मौजूद थे। आते ही रिषभ पर गोली चला दी। अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी रिषभ को कई बार धमकी मिल चुकी है। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर एक पुलिसकर्मी गन के साथ अप्वाइंट किया है।

- विज्ञापन -

Latest News