सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में 49 लाख की लूट को दिया था अंजाम, पुलिस ने काबू किए लुटेरे

पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुये बतलाया कि दिनांक 29/30.08.2023 की रात्रि को सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक इण्डरी से 49 लाख 33 हजार 240 रुपये चोरी होने बारे एक सूचना थाना रोजकामेव पर प्राप्त हुई थी । जिस सूचना पर प्रबन्धक थाना रोजकामेव अपनी टीम के साथ गांव इण्डरी में सर्व हरियाणा ग्रामीण.

पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुये बतलाया कि दिनांक 29/30.08.2023 की रात्रि को सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक इण्डरी से 49 लाख 33 हजार 240 रुपये चोरी होने बारे एक सूचना थाना रोजकामेव पर प्राप्त हुई थी । जिस सूचना पर प्रबन्धक थाना रोजकामेव अपनी टीम के साथ गांव इण्डरी में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में मौका पर पहुंचा । मौका पर सीन ऑफ क्राईम टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व साईबर सैल टीम के साथ मौका घटनास्थल का गहनता से अवलोकन किया तथा मौका के फोटोग्राफ इत्यादि करवाए ।

हालात से उच्चाधिकारियों को तुरन्त अवगत कराया गया । बता दें की संबन्ध में बैंक शाखा प्रबन्धक भव्य अदलखा पुत्र श्री देवेन्द्र कुमार निवासी लक्ष्मण विहार, की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जिस पर प्रबन्धक थाना रोजकामेव के दिशा-निर्देश में उप-निरीक्षक मुनीपाल के नेतृत्व में गठित टीम ने दिन-रात कडी मेहनत करके तकनीकी / वैज्ञानिक व विशेषज्ञ माध्यम से चोरी का पर्दाफाश करते हुये गुप्तसूचना के आधार पर आरोपी इमरान पुत्र सोहराब निवासी घासेडा थाना सदर नूंह, गौरव पुत्र राजेन्द्र निवासी इण्डरी थाना रोजकामेव व बैंक मे कार्यरत कैशियर प्रतीक राय पुत्र कुलदीप कुमार निवासी कलायत, जिला कैथल हालबाद GLH, अरावली सोसायटी, सोहना को मुकदमा में गिरफ्तार किया । तीनों आरोपियों से मुकदमा के संबन्ध मे पूछताछ की गई।

तीनों आरोपियों से औऱ अधिक गहनता से पूछताछ व बरामदगी के लिये को नियमानुसार अदालत में पेश कर उनकों 02 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । रिमांड अवधि के दौरान तीनों आरोपियों से चोरी किये गये रुपयों में से 42 लाख 50 हजार रुपये व एक मोटरसाईकिल को भी बरामद किया है ।

- विज्ञापन -

Latest News